Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

नव वर्ष की पूर्व सध्या पर बियर की दुकान पर युवक को गोली मारकर हत्या



बलिया : नव वर्ष की पूर्व सध्या पर यूपी के बलिया जनपद के बैरिया थाना क्षेत्र के चांददियर चौकी अंतर्गत सरकारी बीयर की दुकान पर गुरुवार की शाम एक शख्स की हत्या का मामला सामने आया है। खबर सामने आते ही इलाके में हड़कंप मच गया। शुरुआती जानकारी के मुताबिक एक साथ बैठकर बीयर पीने के दौरान ये हत्या हुई है। घटना की सूचना पर बैरिया पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। वहीँ शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  हत्या में शामिल लोगों की तलाश जारी है।

बताते चले  की बैरिया थाना क्षेत्र के चौकी चांददियर इलाके में जयप्रकाश सेतु के पहले सरकारी बीयर की दुकान संचालित है। जहां तीन लोग एक साथ बैठकर बीयर पी रहे थे। पीने के दौरान हुई नोक झोक व गरमा गरमी बहस में एक युवक ने तमंचा निकाल कर दूसरे युवक पर फायर कर दिया। जिससे छपरा जनपद अंतर्गत एकमा निवासी सोनू सिंह 25 वर्ष पुत्र मनोज सिंह की मौत हो गई।

घटना के बाद वहां सन्नाटा छा गया। घटना की सूचना पर एसएचओ संजय त्रिपाठी चौकी इंचार्ज चांददियर सूरज सिंह मौके पर पहुंच गए। शव को कब्जे में ले लिया। घटना का कारण क्या है। इसकी जांच पड़ताल पुलिस ने शुरू कर दी है।मौके पर क्षेत्राधिकारी बैरिया आरके त्रिपाठी ने पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया है। एसएचओ ने बताया कि हत्या कैसे और क्यो हुई कारण क्या है यह जांच पड़ताल का विषय है। फिलहाल मृतक के घर वालों से संपर्क किया जा रहा है और आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी मे लगी हुई है।


पिन्टू सिंह

No comments