Breaking News

> > >

आम आदमी पार्टी कार्यालय पर युवती के साथ अभद्रता, बुलानी पड़ी पुलिस










सदर कोतवाली अंतर्गत आदमी पार्टी के कार्यालय पर आम आदमी पार्टी के गठबंधन कार्यक्रम में पार्टी सदस्यता लेने पहुंची महिलाओं और युवती के साथ अभद्रता करने का मामला सामने आया है। आप को बताते चले कि आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन कर जनता क्रान्ति पार्टी और भारतीय संघर्ष पार्टी के द्वारा बैठक की गई। 



जहा कार्यक्रम के दौरान कुछ अज्ञात लोगों द्वारा कार्यक्रम में सदस्यता लेने पहुंची महिलाओ के साथ किसी बात को लेकर जम कर झड़प हुई। आम आदमी पार्टी की सदस्यता लेने पहुंची एक युवती ने कुछ लोगो पर अभद्रता और छेड़खानी करने का आरोप लगया है। 






हालांकि आम आदमी पार्टी के जिला महासचिव राजेश सिंह ने इस मामले पर सफाई देते हुए इस घटना का ठीकरा भाजपा, सपा और बसपा पर फोड़ते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी का जनाधार इनके गले से उतर नही रहा है वही भाजपा, सपा और बसपा को गुंडों की पार्टी करार दिया। 



कहा इन पार्टियों के लोगो ने आकर हमारी महिला कार्यकर्ताओं के साथ बदसलूकी किये जिसके बाद हमे पुलिस बुलाना पड़ा। वही अभद्रता करने वाले लोगों को पहचानने से भी इंकार कर दिया। कहा पुलिस को ऐसे लोगो की पहचान कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए यदि हमारे पार्टी के किसी भी महिला कार्यकर्ताओं के साथ कोई भी इस तरह की अभद्रता होती है तो शासन-प्रशासन और अन्य पार्टियों को इसके गम्भीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे।


डेस्क

No comments