Breaking News

> > >

शादी का झांसा देकर प्रेमिका के साथ प्रेमी ने किया दुराचार

 



रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के उरला थाना इलाके में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पहले युवक ने लड़की को प्यार के जाल में फंसाया फिर जब शादी की बात आई तो मुकर गया। इसके बाद अपनी प्रेमिका की अश्लील तस्वीर और वीडियो दोस्त को दे दिया। फिर दोस्त ने लड़की को ब्लैकमेल कर उसके साथ रेप किया।

सोमवार की रात को उरला थाने में प्रेमिका ने प्रेमी और उसके दोस्त के खिलाफ शिकायत की। मंगलवार की सुबह पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। युवती से दुष्कर्म किये जाने के मामले में पुलिस दोनों को जेल भेजने की तैयारी में है।

गुढ़ियारी निवासी सोनू शर्मा का एक लड़की से अफेयर चल रहा था। इस बीच सोनू ने अपनी प्रेमिका की कुछ तस्वीर और वीडियो अपने पास रख लिये। इसी बीच लड़की ने प्रेमी से शादी करने की बात कही तो प्रेमी घर वालों और समाज की बातें कहकर वो शादी की बात टाल गया।

इस पर युवती के साथ उसका झगड़ा हो गया। युवती शादी का दबाव बनाती रही। प्रेमिका से छुटकारा नावे के लिए सोनू ने अपने दोस्त वेद प्रकाश को फोटो और वीडियो दे दिया। इसके बाद वेद प्रकाश ने सोनू की प्रेमिका को फोन किया और कहा कि अगर उसने उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाया तो वह फोटो और वीडियो वायरल कर देगा।

लड़की बदनामी की डर के चलते वेद प्रकाश की बात पर तैयार हो गई। लेकिन जैसे-तैसे लड़की ने हिम्मत जुटाया और सोमवार की रात को पुलिस के पास पहुंची और घटनाक्रम के बारे में बताया। पुलिस ने भी दोनों आरोपितों को उनके घर पर दबिश देकर पकड़ लिया। पुलिस युवकों से पूछताछ कर रही है।

डेस्क

No comments