Breaking News

> > >

जाने क्यों, मुख्तार अंसारी के बेटे की शादी की तस्वीरें देख भाजपा विधायक ने प्रियंका गांधी को लिखा पत्र

 




  



लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से विधायक अलका राय ने मुख्तार अंसारी और उनके बेटे अब्बास अंसारी को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को फिर पत्र लिखा है। अलका राय ने अब्‍बास की शादी को लेकर पंजाब और राजस्‍थान की कांग्रेस सरकारों को कठघरे में खड़ा किया है। अलका राय कांग्रेस पर मुख्तार अंसारी को बचाने का आरोप लगाती रही हैं। मुख्तार अंसारी पंजाब की जेल में बंद हैं। यूपी पुलिस कई बार पेशी के लिएउन्हें लेने गई लेकिन सफल नहीं हो सकी है।

अब नए पत्र में अलका राय ने लिखा कि आपके नेतृत्व में पंजाब और राजस्थान की सरकार ने मेरे पति के हत्यारे कुख्यात अपराधी मुख्तार अंसारी और उसके इनामिया बेटे अब्बास अंसारी को राज्य अतिथि का दर्जा दे रखा है। इसका प्रमाण अखबारों में छपी अब्बास अंसारी की शादी की तस्वीरें हैं। इससे स्पष्ट है कि सरकारी संरक्षण में राजस्थान सरकार ने मुख्तार के इनामिया बेटे अब्बास की धूमधाम से शादी कराई।

उन्होंने आगे लिखा कि प्रियंका जी ये तस्वीरें देखकर मुझे और मेरे परिवार को कष्ट हुआ। इससे पूर्व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी ने उत्तर प्रदेश की अदालतों में वांछित अपराधी मुख्तार अंसारी को लाने के लिए 32 बार अपने वाहन भेज चुके हैं लेकिन आप और आपकी पंजाब सरकार मुख्तार को बचाने में लगी है।

एक महिला होने के नाते मुझे उम्मीद थी कि आप मेरे दर्द को समझेंगे। आप आए दिन अपराध और अपराधियों के खिलाफ दावे करती रहती हैं परन्तु इंसाफ मांग रही मुझ जैसी अनेकों पीड़िताओं का एक भी पत्र का न तो आपने जवाब देना उचित समझा और न ही हमें इंसाफ दिलाने की कोशिश की। उल्टे यह बात स्पष्ट है कि आप और आपकी सरकार पूरी तरह मुख्तार और उसके अपराध के पीछे खड़ी है। 

इससे पहले भी प्रियंका गांधी को अलका राय बाहुबली विधायक मुख्‍तार अंसारी को बचाने का आरोप लगाते हुए पत्र लिख चुकी हैं। बीते दिनों कई मामलों में वांछित चल रहे मुख्‍तार के बेटे अब्‍बास की शादी की तस्‍वीरें वायरल होने के बाद से ही मुख्‍तार को लेकर कांग्रेस सरकार की मंशा पर सवाल भाजपा की ओर से उठाया गया था।

डेस्क

No comments