Breaking News

> > >

कलयुगी सगे पिता ने पांच वर्षीय मासूम बच्ची को खौलते दूध की कड़ाही में डाल दिया और फिर...



यूपी के कन्नौज से बुधवार को आवेश में आकर एक पिता ने पुत्री के प्रति ऐसी निर्दयता दिखाई, जो कि गांव में पूरा दिन निंदा का पात्र बनी रही। घटना में गृहकलेश की बाते सामने आई है। जिसका शिकार पांच वर्षीय मासूम विद्या देवी को होना पड़ा। दरअसल, घर में होने वाली कलह से क्षुब्ध होकर क्रूर पिता ने अपनी पांच वर्षीय बच्ची को खौलते दूध की कड़ाही में डाल दिया।इससे वह गंभीर रूप से झुलस गई। आरोपित की मां ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

जिले के ग्राम रसूलपुर निवासी ज्ञान देवी पत्नी स्वर्गीय दुलारी ने कोतवाली पुलिस को बताया है कि उसके पुत्र जितेंद्र कुमार ने पारिवारिक विवाद को लेकर अपनी ही पांच वर्षीय पुत्री विद्या देवी को खौलते हुए दूध की कड़ाही में डाल दिया।बच्ची चीत्कार सुनकर मौके पर घर के अन्य लोग भी पहुंचे। जब तक वे उसको बचाने के लिए पहुंचे तब तक वह काफी झुलस चुकी थी। बता दें कि इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। एंबुलेंस की मदद से मासूम को नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। यहां से उसे तिर्वा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। पुलिस ने आरेपित पिता को हिरासत में ले लिया है। मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

आरोपित ने जिस समय मासूम को खौलते दूध की कड़ाही में डाला उस समय उसकी मां सविता देवी घर पर नहीं थीं। वह कोल्ड स्टोरेज में मजदूरी कर परिवार का करती भरण पोषण करती हैं। वह ननद के यहां वैवाहिक कार्यक्रम में गईं थीं। घटना के बाद वह घर पहुंंचीं। तब उन्हें घटना की जानकारी हुई। बताया गया कि आरोपित की छह बेटियां 13 वर्षीय चांदनी, 10 वर्षीय दीक्षा, सात वर्षीय उजाला, पांच वर्षीय दिव्या, तीन वर्षीय देवांशी और छह माह की रुपांशी है। उनकी मां चार बेटियों को घर पर छोड़ गई थी।देवांशी और रूपांशी को साथ लेकर गई थी।




डेस्क

No comments