Breaking News

जानें क्यों बेटे ने माँ का गला दबाकर उतारा मौत के घाट


पटना : बुधवार की सुबह राजधानी पटना के मालसलामी थाना क्षेत्र से एक घटना सामने आया है जिसमें
 संपत्ति के विवाद में एक बेटे ने मां की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित युवक रंजन कुमार ने खुद फोन कर पुलिस को वारदात की सूचना भी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया।

घटना बुधवार की सुबह राजधानी पटना के मालसलामी थाना क्षेत्र के नुरुद्दीनगंज में सोडा गोदाम के पास घटी। घटना की जानकारी होते ही मोहल्लेवालों की भीड़ लग गयी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने कामेश्वर प्रसाद की पत्नी उर्मिला देवी (56 वर्षीया)के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एनएमसी भेज दिया। जानकारी के अनुसार उर्मिला देवी अपने कमरे में सोयी थी। तभी उसका मंझला बेटा 35 वर्षीय रंजन कमरे में गया और अपनी मां का गला दबा दिया।इसके बाद उसने मालसलामी थाने में फोन कर घटना की जानकारी दी।


बताया जाता है कि उर्मिला देवी अपनी संपत्ति का कुछ भाग अपने दामाद को देना चाहती थी। जिसका रंजन विरोध कर रहा था। इस बात को लेकर दोनों के बीच कई बार कहासुनी भी हुई थी। इसी को लेकर उसने अपनी मां को गला दबाकर मार डाला। मालसलामी थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि आरोपित रंजन कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रही है। पकड़ा गया रंजन अपराधी प्रवृत्ति का युवक रहा है। वह पहले भी जेल जा चुका है। पुलिस उसका आपराधिक इतिहास खंगाल रही है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया। गिरफ्तार युवक के पिता कामेश्वर प्रसाद बीमार चल रहे हैं। उनकी जनवितरण प्रणाली की दुकान है। जिसे वे लल्लू बाबू का कूंचा निवासी दामाद पिंटू कुमार को सौंपा दिया है। इस बात से रंजन नाराज चल रहा था।



डेस्क

No comments