Breaking News

> > >

उत्तर प्रदेश की बेहाल जनता खस्ताहाल स्कूल, अस्पताल और बेरोजगारी का अंबार का निपटारा सिर्फ आम आदमी पार्टी के हाथ


रिपोर्ट : धीरज सिंह

बलिया : आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश सह प्रभारी एवं पूर्वांचल विंग के अध्यक्ष अनूप पांडेय का सम्मान समारोह फेफना विधानसभा के सोहावं ब्लाक के टुटवारी गांव में आयोजित किया गया।जनता की समस्याओं का निपटारा सिर्फ एक ही पार्टी कर सकती है आम आदमी पार्टी

उत्तर प्रदेश की बेहाल जनता खस्ताहाल स्कूल अस्पताल और बेरोजगारी का अंबार का निपटारा सिर्फ आम आदमी पार्टी के हाथ में है उक्त बातें टुटवारी गांव में आयोजित एक जनसभा में आम आदमी पार्टी के सह प्रभारी एवं पूर्वांचल विंग के अध्यक्ष अनूप पांडे ने कहा श्री पांडे ने आगे बताया कि आज उत्तर प्रदेश में बलात्कार गुंडाराज बेरोजगारी फैला हुआ है। पेट्रोल ₹100 लीटर बिक रहा है दवाइयां महंगी हो रही है महंगाई चरम पर पहुंच गई।

अभी हाल के दिनों में उत्तर प्रदेश सरकार का जो बजट आया है उस बजट में पूर्वांचल क्षेत्र में एक भी कल कारखाने की बात नहीं हुई है बेरोजगारों के विषय में कोई आंकड़ा नहीं है। गन्ना किसानों के बिल का भुगतान की कोई चर्चा नहीं है यह बजट पूरी तरीके से लाली पाप है और चुनावी एजेंडा है।

श्री पांडेय ने आगे बताया कि 28 फरवरी को आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल जी मेरठ में रैली के माध्यम से उत्तर प्रदेश में किसानों मजदूरों बेरोजगारों के दुख और पीड़ा को व्यक्त करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार को हटाने का आगाज करेंगे।

No comments