Breaking News

> > >

मृतका की मां ने थानें तहरीर देकर सांस, ननद व पति पर दहेज के लिए प्रताड़ना का लगाया आरोप

 


मनियर, बलिया । क्षेत्र के बहदुरा गांव में शनिवार की सायं संदिग्ध परिस्थितियों में नव विवाहिता की हुई मौत के मामले मे मनियर पुलिस को पीएम रिपोर्ट आने की इंतजार है। जबकि मृतका के मां की तरफ से रविवार को थाने पर दी गई तहरीर में सांस, ननद व पति को दहेज के लिए प्रताड़ना का आरोप लगाया गया है। मृतका के ससुराल पक्ष के लोग मौत के बाद फरार बताए जा रहे है। 

सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के करमौता गांव निवासी  हेवान्ती देवी पत्नी त्रिभुवन प्रसाद ने अपने दिए गए तहरीर में दर्शाया है कि मेरी बड़ी पुत्री मृतका मनीषा 26 वर्ष की शादी हिन्दू रिती रिवाज के साथ दान दहेज देकर 2015 में मनियर थाना के बहदुरा निवासी लल्लन गोंड के पुत्र शशिकांत से की थी। मृतका की मां का आरोप है कि आए दिन मेरी पुत्री को दहेज में रूपए की मांग को लेकर बराबर प्रताड़ित किया जाता था। जिसकी शिकायत मेरी पुत्री फोन से दिया करती थी। आरोप है कि बिगत 18 फरवरी 2021 को 2 लाख रुपए दुकान खोलने के नाम पर मांगी गई थी। लेकिन 2 दिन बाद शनिवार की शाम को फोन आया कि आपकी पुत्री मनीषा की मौत हो गयी है  मेरी पुत्री को उसके पति , ननद  व सास  द्वारा प्रताडित करने से  मौत हुई  है। तथा हमारे परिवार के लोगों को पहुंचते ही सभी घर छोड़ भाग गए।

मनीषा की मौत पर तरह तरह की चर्चाएं हो रही है। चर्चा हैं मनीषा अपने कमरे में   पंखे के हुक से लटक कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही जानकारी होगी। उधर मृतका के ननद की शादी अप्रैल माह में होनी तय थी।



राममिलन तिवारी

No comments