Breaking News

Akhand Bharat

कोलनाला रेलवे क्रासिंग पर बाईक सवार युवकों ने पिक अप चालक को मारी गोली



रेवती (बलिया) स्थानीय थाना अंतर्गत रेवती बैरिया मार्ग पर कोलनाला रेलवे क्रासिंग पर रविवार की सुबह बाईक सवार युवकों ने पिक अप चालक को गोली मार दी जिसका जिला चिकित्सालय बलिया में इलाज चल रहा है । 

राजू यादव (19 ) निवासी गांव सिताबदियरा थाना बैरिया अपने एक मित्र विक्की सिंह (21) के साथ पिक अप वैन से रविवार की सुबह 5 बजे बलिया से गांव जा रहा था। कोलनाला रेलवे क्रासिंग पर फाटक बंद होने पर वह लघु शंका हेतू नीचे उतर गया । इसी बीच एक बाईक पर सवार दो युवक मौके पर पहुंचे तथा राजू को दाहिने बांह में गोली मार दी । जान बचाने के लिए राजू खेत की तरफ भाग गया । इसी दौरान  डाउन जन साधरण एक्सप्रेस के पास होते ही फाटक खुलने पर पिक अप वैन बड़ी तेजी से बैरिया की तरफ निकल गया । वहा पर न तो विक्की था और न वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश । सबसे बडी बात किसी ने गोली चलने की आवाज तक नहीं सुनी ।  घटना की सूचना मिलते ही सी ओ बैरिया राजेश कुमार तिवारी व एस एच ओ यादवेन्द्र पांडेय मय फोर्स मौके पर पहुंचे तथा घायल राजू को सीएचसी रेवती पर भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे तत्काल जिला चिकित्सालय बलिया के लिए रेफर कर दिया गया । 

वारदात के बाद घटना स्थल का निरीक्षण कर थाना पहुंचे पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा ने बताया कि मामला संदिग्ध है । इसकी जांच चल रही है । शीघ्र ही घटना का पर्दाफाश किया जायेगा । 


पुनीत केशरी

No comments