Breaking News

सोए होमगार्ड के गर्दन व सीने पर धारदार हथियार से हमला, हालत गंभीर

 


मनियर, बलिया । क्षेत्र के लोहटा गांव में शनिवार की देर रात अपने डेरा पर सोए सेवानिवृत्त होमगार्ड 65 वर्ष के गर्दन व सीने पर कथित रूप से धारदार हथियार से वार कर दी गई। जिससे बुरी तरह घायल हो गए। रविवार की सुबह सुचना पर पहुंची पुलिस ने घायल होमगार्ड को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मनियर लाई गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना की सुचना पर पहुचे  एडीशनल एसपी व सीओ बांसडीह थानाध्यक्ष मनियर ने मौके पर पहुंचकर  परिजन से पूरी जानकारी के बाद कुछ संदिग्ध को थाने लाकर पूछताछ में जुटी है। घायल होमगार्ड के पुत्र की तहरीर पर  पुलिस मामले की छानबीन कर कारवाई में जुटी है।

जानकारी के अनुसार सेवानिवृत्त होमगार्ड रघुनाथ यादव पुत्र सुबा यादव प्रतिदिन की भांति शनिवार को खाना खाने के बाद अपने डेरा पर सोने चलें गए। रात करीब 11 बजे खून से लथपथ कराहते हुए घर पहुंच आपबीती परिजनों से बताया। रात में परिजन किसी निजी चिकित्सक से इलाज कराकर रविवार को सुबह डायल 112 पर सुचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल रघुनाथ को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मनियर लाई। तथा प्राथमिक उपचार के हालत गंभीर देख चिकित्सक ने ज़िला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं घटना की सूचना पर एडीशनल एसपी संजय कुमार व सीओ बांसडीह अशोक कुमार त्रिपाठी मौके पर पहुंच घटना के बारे में विस्तृत जानकारी ली। घायल होमगार्ड के पुत्र संतोष यादव ने मनियर थाने पर तहरीर में आरोप लगाया है कि जमीन के कब्जे को लेकर गांव के एक व्यक्ति से विवाद चला आ रहा है। मुझे आशंका है कि उसी ने मेरे पिता पर जानलेवा हमला किया है।

इस संबंध में इंस्पेक्टर शैलेश सिंह ने बताया कि घटना से संबंधित परिजनों की तहरीर मिली है। जांच पड़ताल कर दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।



राममिलन तिवारी

No comments