Breaking News

प्रेमी की शादी कहीं और फिक्स होने से गुस्सा में प्रेमिका ने घर बुलाकर किया एसिड से हमला



लखनऊ : आगरा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी के ऊपर एसिड अटैक कर दिया। गंभीर हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन ज्यादा झुसले होने की वजह से उसकी मौत हो गई। खबर के मुताबिक आरोपी लड़की अपने बॉयफ्रेंड की शादी कहीं और फिक्स होने की वजह से काफी गुस्से में थी। ये घटना आगरा के हरीपर्वत इलाके में गुरुवार को हुई।

बताया जा रहा है कि गर्लफ्रेंड ने अपने कमरे का पंखा सही करवाने के बहाने लड़के को पहले तो अपने घर बुलाया और फिर एसिड से भरी बोतल उसके ऊपर उड़ेल दी। एसिड गिरते ही लड़का बुरी तरह से तड़पने लगा। हर तरफ हंगामा मच गया। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। वहीं युवती भी तेजाब की चपेट में आकर झुलस गई है। उसका भी अस्पताल में इलाज चल रहा है। हालांकि पुलिस ने आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया है।


आरोपी लड़की सोनम पेशे से एक नर्स है। वहीं देवेंद्र नाम का पीड़ित यूपी के कासगंज का रहने वाला था। वह आगरा के एक लैब में असिस्टेंट के तौर पर काम करता था। दोनों के बीच काफी समय से लव अफेयर चल रहा था। बताया जा रहा है कि दोनों लिव इन रिलेशन में भी रह चुके हैं। लेकिन लड़के की शादी कहीं और फिक्स होने की वजह से दोनों के बीच काफी झगड़ा चल रहा था। लेकिन दोनों एक दूसरे के टच में थे। उनका रिश्ता पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ था।


लड़की ने अचानक फोन कर कहा कि उसके कमरे का पंखा खराब हो गया है। उसे ठी करने के बहाने उसने देवेंद्र को अपने घर बुला लिया। जैसे ही लड़का वहां पहुंचा दोनों के बीच पहले तो काफी कहासुनी हुई फिर गुस्से में आकर लड़की ने उस पर एसिड की बोतल उड़ेल दी। लड़का बुरी तरह से सड़पने लगा। चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने उसे तुरंत अस्पातल पहुंचाया। वहीं झुलसी हुई लड़की को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया। लड़के ने तो इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया।

वहीं पुलिस ने आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया उसका भी अस्पताल में इलाज चल रहा है। एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि आरोपी लड़की फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है। झुलसे होने की वजह से उसका इलाज कराया जा रहा है। लेकि उस पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।



डेस्क

No comments