Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

शासन के प्रत्येक मोर्चे पर विफल है भाजपा सरकार : नितेश पाठक


रिपोर्ट : धीरज सिंह

 

बलिया : समाजवादी युवजन सभा बलिया के जिला महासचिव नितेश पाठक ने प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए इसे जनविरोधी बताया। रविवार को प्रेस विज्ञप्ति में उन्होंने बताया कि केंद्र व राज्य की सरकार शासन के प्रत्येक मोर्चे पर पूर्णतया विफल है।  भाजपा सरकार अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए जाति, धर्म ,मजहब की राजनीति कर रही है। कहा कि देश की अर्थव्यवस्था रसातल को जा रही है। लेकिन सरकार चिर निंद्रा में सो रही है। झूठे राष्ट्रवाद व धार्मिक उन्माद के बल पर भाजपा सत्ता में बनी रहना चाहती है। कहा कि आज देश में पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस तथा अन्य आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि हो रही है, जिससे आम जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।  लेकिन सरकार अपने पूंजीपति मित्रों को लाभ पहुंचाने के लिए प्रयासरत है। राज्य सरकार के चार  वर्ष पूरे होने पर कहा कि जनपद में सत्ताधारी पार्टी के जनप्रतिनिधियों की उदासीनता के चलते जनपद वासी विकास से कोसों दूर हो गए हैं।  कहा कि हमारा जनपद ऋषि मुनियों व क्रांतिकारियों की धरती रही है, लेकिन इसके बावजूद भी सत्तासीन पार्टी के लोग जनपद के विकास को लेकर उदासीन है। बतलाया कि सपा सरकार में प्रदेश के साथ-साथ जनपद का जितना सर्वांगीण विकास हुआ उतना अब तक नहीं हुआ था। 

कहा कि नफरत ,बेरोजगारी ,छोटे उद्योगों की बर्बादी, किसानों तथा नौजवानों के साथ विश्वासघात ,महिलाओं पर अत्याचार  यही भाजपा सरकार की चार साल की सबसे बड़ी उपलब्धियां हैं।

1 comment:

  1. माननीय योगी जी के कार्यकाल में प्रदेश अपने मजबूती के तरफ आगे बढ़ा प्रदेश का चौमुखी विकास हुआ अतः माननीय योगी जी को एवं उनकी टीम को बहुत सारी बधाइयां के साथ हार्दिक अभिनंदन

    ReplyDelete