Breaking News

विकास वादी सोच के नेता है अखिलेश यादव:-रामगोविंद चौधरी


दुबहर ,बलिया:-जिला पंचायत के होने वाले चुनाव में नेतृत्व द्वारा प्रत्याशी  घोषणा के बाद समाजवादी पार्टी के लोगो मे अद्भुत उत्साह और इस चुनाव में जीत का विश्वास भी स्पष्ट था मौका था पार्टी नेतृत्व द्वारा घोषित उम्मीदवार आनन्द चौधरी का पार्टी के जिला कार्यालय पर प्रत्याशी घोषित होने के बाद प्रथम आगमन एव इस अवसर पर आयोजित स्वागत समारोह  जहाँ पार्टी कार्यकर्ताओं ने आनन्द चौधरी का जोरदार स्वागत किया 

    इस अवसर पर प्रदेश के विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता रामवोविन्द चौधरी ने कहा कि प्रदेश में सत्ताधारी दल के खिलाफ बयार बह रही है और यह बयार 2022 आते आते आधी बन जायेगी जिसमे विकास विरोधी जुमलेबाज लोग उड़ जाएंगे।प्रदेश के आम लोग युवाओं के उम्मीद विकास वादी सोच के नेता अखिलेश यादव के तरफ देख रहे है।

     नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि वर्तमान में किसान अपना गेहूँ बेचने के लिए परेशान है क्रयकेन्द्रों पर ताले लगे है।महंगाई चरम पर है मुख्यमंत्री तक की बातों को अधिकारी नही सुन रहे है।जिससे प्रदेश में अराजकता का माहौल बना हुआ है। जिला पंचायत के आगामी चुनाव में प्रदेश के अधिकतर जनपदों में समाजवादी पार्टी का ही अध्यक्ष बनेगा बलिया जनपद में तो कोई लड़ाई ही नही है यह समाजवादी पार्टी की जीत सुनिश्चित है।आनन्द चौधरी को पार्टी द्वारा प्रत्याशी बनाये जाने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मा. अखिलेश यादव जी को धन्यवाद।इस निर्णय से पार्टी की ताकत बढ़ेगी और पार्टी मजबूत होगी।

      पूर्वमंत्री सनातन पाण्डेय ने कहा कि समाजवादी पार्टी के नीतियों राष्ट्रीय नेतृत्व ने कार्यक्रमो से प्रभावित होकर पूरे प्रदेश के लोग समाजवादी विचार से जुड़ रहे है जिससे 2022 का रास्ता और आसान प्रतीत हो रहा है।

   स्वागत से अविभूत आनन्द चौधरी ने कहा कि मैं हमेशा समाजवादी ही था समाजवादी पार्टी मेरे परिवार जैसी है पार्टी नेतृत्व ने मेरे ऊपर जो विश्वास किया है मैं आजीवन उस विश्वास पर खरा उतरने कोसिस करूंगा।आज आप लोगो ने जो स्नेह ,प्यार और दुलार दिया है मुझे वही मेरे लिए सबसे बड़ी पूंजी है।इस पूजी और पार्टी के सम्मान को हिफाजत से रखना अब मेरी जिम्मेदारी है।

       इस अवसर पर सर्वश्री जियाउद्दीन रिजवी,नारद राय, संग्राम सिंह यादव,लक्षमण गुप्त, संजय उपाध्याय डा. विश्राम यादव,यशपाल सिंह,आद्या शंकर यादव,मिठाई लाल भारती,बंशीधर यादव,चंद्रशेखर सिंह,कुबेर नाथ तिवारी,रविद्र नाथ यादव,प्रभुनाथ यादव,सुधीर यादव,बीरलाल यादव,पिंटू जावेद,मिंटू खा,अजीत मिश्र,अनिल राय,शशिकान्त चतुर्वेदी,बिकेश सिंह,रामेश्वर पासवान,जलालुद्दीन जे. डी.दिलीप भाई,संजय भारती,हरेन्द्र सिंह,विजय शंकर यादव,दिनेश यादव,अजय यादव,संकल्प सिंह,काशीनाथ यादव,रोहित चौबे,राजकुमार पाण्डेय,खुर्शीद आलम,शामू ठाकुर,सेराज अहमद,अजय सिंह, नीतीश पाठक,पुरुषोत्तम यादव,बीरबल राम,बबलू अंसारी,बब्बलू गोंड़, पल्लू जायसवाल,मुरली यादव,लालबाबू यादव,अजीत सिंह यादव,मतियुरहमान,बिजुली यादव,श्रीकांत यादव आदि उपस्थित रहे।

   अध्यक्षता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष जमाल आलम एवं संचालन जिला प्रवक्ता सुशील पाण्डेय"कान्हजी" ने किया।

      

रिपोर्ट:-नितेश पाठक

No comments