Breaking News

विधायक सुरेंद्र सिंह अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं, नाकामियों को छुपाने के लिए अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं : अरविंद गिरि



दुबहर,बलिया : बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह द्वारा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी पर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए ,समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद गिरी ने कहा कि विधायक सुरेंद्र सिंह अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं। वे मीडिया में बने रहने और अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि एक अध्यापक को आदरणीय अखिलेश यादव जी जैसे सम्मानित व्यक्ति के बारे में ऐसे शब्द शोभा नहीं देते हैं। उन्होंने बतलाया कि सुरेंद्र सिंह जिस अखिलेश यादव जी के बारे में बयान दे रहे हैं ,उन्होंने पूरे प्रदेश में विकास की गंगा बहाया है। जिसका जीता जागता उदाहरण प्रदेश में बना सबसे बड़ा एक्सप्रेसवे ,लखनऊ से बलिया को जोड़ने के लिए पूर्वांचल एक्सप्रेस वे की नींव रखी ,108 , 102 एंबुलेंस सेवा, डायल 100 समाजवादी पेंशन पुलिस हेड क्वार्टर प्रदेश के सभी मंडलों को जोड़ने के लिए फोर लेन, बलिया में गंगा  नदी पर बना जनेश्वर मिश्रा सेतु ,बलिया में बना विश्वविद्यालय ,बलिया ने बना ट्रामा सेंटर, बलिया में बन रहा स्पोर्ट्स कॉलेज है। उन्होंने विधायक जी से प्रश्न किया कि आप की सरकार ने उत्तर प्रदेश के साथ-साथ बलिया में कौनसा विकास का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी पर दिया गया विधायक सुरेंद्र सिंह जी का बयान उनके मानसिक दिवालिया होने का प्रमाण है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बैरिया विधायक को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी का शह प्राप्त है, जिसके वजह से वे इतने बड़बोले हो गए हैं। कहा की यही सुरेंद्र सिंह अपराधियों की जाति देखकर उन्हें बचाने का कार्य करते हैं।

उन्होंने बताया कि आदरणीय अखिलेश यादव जी विकासवादी नेता है। ज्ञात हो कि बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह जी ने अखिलेश यादव की योग्यता पर सवाल खड़ा करते हुए कहा था कि उन्हें कोई अपना ड्राइवर भी नही रखने का बयान दिया था।


रिपोर्ट:-नितेश पाठक

No comments