Breaking News

और माँ के प्रसाद ने दिलाई कान के मर्ज से मुक्ति

   




बलिया: इसे चमत्कार करें या मां काली की कृपा, लेकिन हैं हकीकत. तभी तो कानों से लंबे समय से पस निकलने की बीमारी से सहज ही छुटकारा मिल गया. बलिया जिले के नरही थाना क्षेत्र के सरया गांव निवासी चंदन मिश्रा के मासूम पुत्रों को कान बहने की अजीब बीमारी ने घेर रखा था. काफी इलाज के बाद भी उन्हें इससे मुक्ति नही मिल रही थी.  




 बीमारी के उपचार के लिए वह बलिया से लगायत बनारस और तमाम बड़े शहरों में जाकर नामचीन डॉक्टरों से इलाज कराया, लेकिन कोई लाभ नहीं मिला. जब चिकित्सा विज्ञान उसके काम नहीं आया तो उसने आस्था का सहारा लिया और पकड़ी धाम स्थित मां काली के दर पर पर मत्था टेका और अपनी व्यथा मंदिर के पुजारी और मां काली के अनन्य उपासक रामबदन भगत से सुनाई. चंदन की दास्तां सुनकर पुजारी का ह्रदय द्रवित हो उठा और उन्होंने मां का प्रसाद देने के साथ साथ कुछ जड़ी बूटियां दी और प्रसाद के साथ-साथ उनका नियमित सेवन करने को कहा.


पुजारी रामबदन भगत की सलाह पर अमल करते हुए चंदन ने अपने पुत्रों को प्रसाद के साथ-साथ नियमित तौर पर जड़ी बूटियों का सेवन कराया .यह मां की कृपा का ही प्रभाव रहा की उसकी जिन कानो से मवाद निकलना बंद नहीं हो रहा था वह अब ठीक हो गये.








डेस्क


No comments