Breaking News

टीका लगाने के लिए अस्पताल में मारामारी मोहल्ले में सुविधा शुल्क पैसा लेकर लग रही कोरोना वैक्सीन !

 





सोशल मीडिया पर  वायरल एक वीडियो वायरल हो रहा है उक्त वीडियो की पड़ताल की गयी तो मनियर थाना क्षेत्र के कस्बा स्थित वार्ड न० 4 की बतायी जा रही है 


जहां मनियर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र  के कर्मचारी की मिली भगत के द्वारा पैसा लेकर वैक्सीन लगाने का वीडियो वारयरल है  


मनियर, बलिया । केंद्र व राज्य सरकार जनता को कोरोनावायरस से बचाने के लिए मुफ्त में टीका लगवाने का दावा कर रही है लेकिन स्वास्थ्य कर्मचारी सरकार के इस प्रयास को पलीता लगाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वैक्सीन लगाने के  सी एच सी व पी एच सी पर जहां मारा मारी हो रही वैक्सीन की कमी हो जा रही लोग वापस लौट जा रहे है वही सुबीधा शुल्क लेकर कर्मचारियो की मिल भगत से लोगो को वैक्सीन लगाये जा रहे है  वायरल वीडियो के पड़ताल के अनुसार मनियर नगर पंचायत के एक मोहल्ले में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के एक कर्मचारी द्वारा लोगों से पैसा लेकर कोरोना वैक्सीन लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसकी जानकारी के बाद सीएमओ ने संबंधित वीडियो मंगा कर जांच व कार्रवाई की बात कही है।

वायरल वीडियो के अनुसार नगर के चांदु पाकड़ मोहल्ले में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मनियर का एक कर्मचारी लोगों से पैसा लेकर वैक्सीन लगा रहा था। जब इसकी जानकारी नगर के कुछ लोगों को हुई तो वे मौके पर पहुंच गए और उससे पूछताछ करने लगे। लोगों के पहुंचने पर वह लोगों को बरगलाने का प्रयास करने लगा, लेकिन लोग नहीं माने और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद मनियर पीएचसी के अधिकारियों में अफरा तफरी मच गई। मामले को लेकर जब सीएमओ बलिया  तन्मय ककड़ से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि संबंधित वीडियो भेजिए उसकी जांच करा कर संबंधित कर्मचारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


रिपोर्ट : राममिलन तिवारी

No comments