Breaking News

जनवादी पार्टी (सोशलिस्ट) द्वारा आयोजित "भाजपा हटाओं, प्रदेश बचाओं जनवादी जनक्रांति यात्रा" बलिया से शुरू



रिपोर्ट : धीरज सिंह


बलिया । जनवादी पार्टी (सोशलिस्ट) द्वारा आयोजित "भाजपा हटाओं, प्रदेश बचाओं जनवादी जनक्रांति यात्रा" जो कि जनवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. संजय चौहान के नेतृत्व में आज 16 अगस्त 2021 को बलिया से शुरू हुई जिसे समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और  उत्तर प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता रामगोविन्द चौधरी ने झण्डी दिखा कर समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय से रवाना किया यह यात्रा पूर्वांचल के अनेक जनपदों से होकर 31 अगस्त को अयोध्या पहुच कर समाप्त होगी।

        इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि भ्रस्टाचार में आकंठ डुबी उ. प्र. सरकार लोगो को वर्गलाकर समाज को बांट कर सत्ता में बने रहना चाहती है जनहित एव विकास से इस सरकार का दूर तक कोई वास्ता नही है।यह यात्रा 2022 में मा.श्री अखिलेश यादव  के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने के लिए जनजागरूकता फैलायेगी।यात्रा के माध्यम से भाजपा सरकार की कुनीतियों, किसानों की समस्या, मंहगाई, बेरोजगारी, महिला उत्पीड़न, फर्जी एनकाउण्टर, यूपी में विकास योजनाओं को अवरूद्ध किये जाने सहित अनेक मुद्दों से जनता को परिचित कराया जायेगा।  

       नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सभी मोर्चो पर बिफल भाजपा सरकार अपना अंत देख कर खाओ कमाओ की रास्ता अख्तियार कर चुकी है कोरोना काल के इस आपदा में अवसर ढूढ़ कर लूट खसोट जारी है।

     जनवादी पार्टी (सोशलिस्ट) के संस्थापक और यात्रा के नेतृत्वकर्ता डाॅ0 संजय सिंह चैहान ने कहा कि हम पृथवीराज चौहान के वंशज है। जनक्रांति यात्रा के माध्यम से हम अपने समाज को जागृत करेंगे। तथा वर्तमान भाजपा सरकार के जनविरोधी नीतियों को जनता में बताएंगे। जनवादी पार्टी पूरे मनोयोग से अखिलेश यादव को 2022 में मुख्यमंत्री के पद पर बैठाने हेतु कृतसंकल्पित है।अखिलेश यादव द्वारा समाजवादी सरकार में जनहित के जो कार्य किये गए है उसे याद कर आज प्रदेश की जनता उन्हें पुनः मुख्यमंत्री के रूप में देखने के लिए आतुर है।आगामी 2022 के विधान सभा का आम चुनाव लोकतांत्रिक ढांचे को सुरक्षित रखने,प्रदेश को विकास के रास्ते पर लाने और युवाओं के खुसहाली का चुनाव है किसानों के बेहतरी का चुनाव है। 




   डा. संजय चौहान ने कहा कि बागी बलिया हर समय देश और प्रदेश को संकट से निकालने में नेतृत्व किया है इसी लिए इस यात्रा का प्रारम्भ बलिया से कर रहे है वर्तमान में देश गहरे संकट से गुजर रहा है जिसके एक मात्र कारण में भाजपा की  संकृत सोच है इस सोच का अंत बलिया के लोगो के आशीर्वाद से ही सम्भव है।

      इसके पूर्व जनवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. संजय चौहान का जोरदार स्वागत सपा सपाजनों ने पार्टी कार्यालय पहुचाने पर किया।

      इस अवसर पर सर्वश्री राजीव राय, जियाउद्दीन रिज़वी,नारद राय,अरविंद गिरी,संग्राम सिंह यादव,जयप्रकाश अंचल,गोरख पासवान,लक्षमण गुप्ता,संजय उपाध्याय,सुशील पाण्डेय"कान्हजी"डा.विश्राम यादव,यशपाल सिंह,बंशीधर यादव,हीरालाल वर्मा,कुबेर नाथ तिवारी,रमेश चंद साहनी,प्रभुनाथ यादव,जलालुद्दीन जे. डी.,आशुतोष ओझा,अनिकेत साहनी,,आचार्य शम्भू, हरेन्द्र सिंह ,विजय शंकर यादव,अजय यादव,इरफान अहमद,रामजी गुप्ता,अकमल नईम खा मुन्ना,कामेश्वर सिंह, डा.संतोष राम,अजीत मिश्र,शशिकान्त चतुर्वेदी,अनिल राय,रामेश्वर पासवान,रविन्द्र यादव,शैलेश सिंह,विजय बहादुर यादव,अमलेश चौहान,राजेश गोंड़, चौधरी आनन्द,रोहित चौबे,कृष्णा प्रधान,सुनील पासवान पिंटू,अरविंद बाल्मीकी,राकेश यादव,सतेन्द्र यादव,सुभाष यादव,विश्वनाथ चौधरी,अरुण यादव,धनञ्जय सिंह विसेन,राहुल राय,प्रभुनाथ पहलवान,मंटु साहनी,राघवेंद्र खरवार,कमलेश भारती,अभिषेक पाण्डेय,मु.वलीउल्लाह,संजय नट, अटल पाण्डेय,प्रियांशु तिवारी,बिहारी पाण्डेय,रवि यादव,सौरभ यादव,अंकित मिश्र,नितेश पाठक,कृष बिहारी राजभर,मुन्ना गिरी,अमित राय, सभाजीत यादव,अखिलेश चौहान,अमित राम,मंटु बाबा,मुकेश पाण्डेय,बिक्की यादव,सूर्या पासवान,

     अध्यक्षता जिला अध्यक्ष राजमंगल यादव एवं संचालन महासचिव राजन कनजिया ने किया।

              

No comments