Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

SBI वाराणसी क्षेत्र के उप महाप्रबंधक ने बलिया सिटी शाखा में शुभारंभ किया व्यापारियों व हाई नेट वर्थ ग्राहकों के अलग से चालू खाता काउंटर

 


रिपोर्ट : धीरज सिंह


बलिया। बलिया शहर में भारतीय स्टेट बैंक बलिया सिटी शाखा में व्यापारियों व हाई नेट वर्थ ग्राहकों के सुविधा हेतु अलग से चालू खाता काउंटर का शुभारंभ स्टेट बैंक के वाराणसी क्षेत्र के उप महाप्रबंधक चंद्रभूषण कुमार सिंह के कर कमलों द्वारा किया गया। बैंक द्वारा इस काउंटर को खोलने से शहर के व्यापारियों व हाई नेट वर्थ ग्राहकों को लम्बी कतार में खडे होने से राहत मिलेंगी साथ समय का भी बचत होगा।

      


 उन्होंने बलिया रीजन के शाखा प्रबंधको के साथ बैठक की एवं अपने सम्बोधन में कहा कि जब से मै वाराणसी में ज्वाइन किया हूँ तब से मेरी उत्कंठा रही कि बलिया जैसे ऐतिहासिक, पौराणिक व साहित्यिक धरती पर चलकर वहाँ की मिट्टी को नमन करूँ।आज मै यहाँ पहुँचकर अपने को धन्य मानता हूँ।उन्होंने कहा कि मैं विद्यार्थी जीवन से इस जिले के बारे में सुना करता था व किताबों में भी यहाँ कि गाथा पढ़ा करता था।

बैठक में इस रीजन के ब्यवसाय बढ़ाने हेतु शाखा प्रबंधको से कोई कोर कशर न छोड़ने हेतु कहा।  

बैंक द्वारा अलग से काउंटर खोलने से व्यापारियो व हाई नेट वर्थ ग्राहकों में प्रसन्नता दिखाई दी और बैंक के अधिकारीयों की प्रशंसा किया। इस अवसर पर बलिया के क्षेत्रीय प्रबंधक रंजीत कुमार,मुख्य प्रबंधक शैलेन्द्र कुमार व बलिया आर.ए.सी.सी. प्रबंधक लल्लन पाण्डेय सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहें।





No comments