Breaking News

बकाया पैसा न मिलने पर फंदे पर झूली वृद्ध महिला



रेवती (बलिया ) तीन वर्ष पहले चार कट्ठा जमीन बिक्री करने के बाद भी 12 लाख रुपए न मिलने से आहत स्थानीय कस्बे के वार्ड नम्बर 2 पासवान बस्ती निवासी 55 वर्षीय सुशीला देवी पत्नी स्व. मुनेश्वर पाल ने शुक्रवार को दिन में दो बजे अपने टीन शेड के घर में बांस में फंदे पर लटक कर दम तोड़ दिया।

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि तीन वर्ष पूर्व सुशीला देवी पत्नी स्व. मुनेश्वर पाल ने अपनी जमीन प्रभावती देवी पत्नी  रमाकान्त पाल को बेची थी। पैसे के लिए दोनो पक्षो के बीच मामला चल रहा था। मृतका की विधवा बहु रीता पत्नी स्व. बुधन पाल का कहना है । मुख्य सड़क के किनारे कीमती जमीन थी तथा 12 लाख रुपया में बेची गई थी । उसमें 8 लाख रूपया शेष न मिलने की वजह से सास काफी परेशान थी। शुक्रवार के दिन घर के काम काज में लगे थे। तभी एकांत पाकर उन्होंने टीन शेड के बांस में साड़ी का फंदा लगा लिया। घटना के बाद मेरे 6 वर्षीय बेटा सुरज टीन शेड में गया तो घटना की जानकारी हुई।

सूचना मिलने के बाद एसआई अजय यादव ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर आवश्यक पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया। एस एच ओ यादवेन्द्र पांडेय का कहना है पुलिस को अभी तहरीर नही मिली है। मामले की जांच की जा रही है । तहरीर मिलने के बाद कार्यवाही की जाएगी। 

बताते चले कि मृतका के पति की पूर्व में मृत्यू हो चुकी है । एक मात्र लड़का बुधन पाल की मौत भी एक वर्ष पूर्व असम में हो चुकी है। परिवार में एक मात्र पुत्रवधू रीता देवी व छः वर्षीय उसका बच्चा,  दो ही लोग बचे है ।


पुनीत केशरी

No comments