Breaking News

Akhand Bharat

बिगब्रेकिंग न्यूज : महिला की चाकूओं से गोदकर हत्या



हरियाणा  : झज्जर के गोरिया गांव में बीती रात एक बुजुर्ग महिला की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी गई। हत्या किए जाने के पीछे कारण क्या रहे और हत्या करने वाला कौन है इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। हैरत की बात तो यह है कि जिस समय बुजुर्ग महिला की हत्या हुई उस समय उसका पति, बेटे की बहू व पोता घर में मौजूद थे। लेकिन उसके बावजूद भी हत्यारे का चेहरा परिजन नहीं पहचान पाए।

परिजनों के अनुसार वह महिला का शोर सुनकर उठे थे, लेकिन जब तक कि वह हत्यारे को पहचान पाते वह मौके से फरार हो चुका था। पुलिस इस मामले में हर पहलू पर जांच कर रही है। मृतका की पहचान 62 वर्षीय कौशल्या पुत्र सींदर सिंह निवासी गोरिया के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार परिजनों की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। महिला की हत्या किए जाने की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंची और मौके से सबूत जुटाने के साथ-साथ घटनास्थल पर ही मामले की छानबीन भी की। लेकिन पुलिस के हाथ इस मामले में कोई ठोस सुराग नहीं लग पाया है।

पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया। बाद में पुलिस ने मृतका के शव का झज्जर नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया। फिलहल पुलिस मामले की बारीकि से छानबीन कर रही है।



डेस्क

No comments