Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

सात साल की मासूम के साथ बलात्कार के बाद हत्याकर खेत मे फेंका लाश पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

 


राजस्थान : राजस्थान में एक सात साल की मासूम के साथ बलात्कार की वारदात सामने आई है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना राजस्थान के नागौर जिले की है। जहां एक सात साल की बच्ची के साथ पहले रेप किया गया और फिर उसे मारकर, लाश को खेत में फेंक दिया गया।सूचना मिलने के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि इस मामले में बच्ची के पड़ोसी को ही गिरफ्तार किया गया है। लाश बच्ची के घर के पीछे खेतों में मिली है। पुलिस के अनुसार मंगलवार दोपहर को आरोपी दिनेश बच्ची के घर गया था। उसने मृतका के परिवार से कहा था कि किसी को वो उसके साथ भेज दें, उसे अपने घर जाने में कुत्तों से डर लगता है।

परिवार वालों ने लड़की को आरोपी के साथ भेज दिया। जिसके बाद उनकी बेटी जब घर नहीं लौटी तो वो लोग खोजबीन शुरू कर दिए। पुलिस को लड़की के गायब होने की सूचना दी गई। जिसके बाद मासूम की लाश उसी के घर के पीछे खेतों में मिली। पुलिस को लाश के पास से चिप्स और बिस्कुट के पैकेट भी मिले हैं।

घटना के बारे में जैसे ही स्थानीय लोगों को जानकारी मिली, वो प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। दोषी को जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलवाने की मांग करने लगे। पुलिस के अधिकारियों ने किसी तरह से उन्हें शांत किया और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस को जब आरोपी के बारे में पता चला तो वो उसकी तलाश में लग गई। जल्द ही नशे में धुत आरोपी को घटनास्थल से लगभग चार किलोमीटर दूर गिरफ्तार कर लिया गया। नागौर के पुलिस अधीक्षक ने मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस केस में एक सप्ताह के भीतर आरोप पत्र दायर किया जाएगा। मामले में आगे की जांच जारी है। 



डेस्क

No comments