Breaking News

Akhand Bharat

अश्लील वीडियो भेजकर शिक्षिका से शादी का दबाव बना रहा प्रधानाध्यापक, एसपी से गुहार





हाथरस : विकास खंड सासनी के बेसिक शिक्षा विभाग के एक स्कूल का प्रधानाध्यापक शिक्षिका को अश्लील वीडियो भेजकर शादी का दबाव बना रहा है। शिक्षिका ने बीएसए से शिकायत करते हुए प्रधानाध्यापक व उसके सहयोगियों से अपनी जान को खतरा बताया है। शिक्षिका ने खुद को किसी दूसरे स्कूल में भेजने की अर्जी बीएसए को दी है।


विकास खंड सासनी के बेसिक शिक्षा विभाग के एक स्कूल शिक्षिका का आरोप है कि जिस दिन से उन्होंने स्कूल में ज्वाइन किया है, तभी से प्रधानाध्यापक उनको गंदी वीडियो सेंड कर रहे हैं। इसके अलावा अनावश्यक रूप से प्रधानाध्यापक शिक्षिका के कमरे पर पहुंच जाते हैं।

शिक्षिका का आरोप है कि प्रधानाध्यापक द्वारा उनसे शादी करने का दबाव बनाया जा रहा है। इसका शिक्षिका ने विरोध किया तो झूठे आरोप लगाकर एबीएसए से शिकायत कर दी गई। जिस पर एबीएसए ने मामले का निबटारा भी करा दिया, लेकिन इसके दो तीन दिन बाद से फिर से भद्दे कमेंट किए जा रहे हैं।


यह भी आरोप है कि प्रधानाध्यापक, सफाई कर्मचारी व एक शिक्षक हाजिरी लगाकर चले जाते हैं। शिक्षिका का आरोप है कि वह जब स्कूल की छुट्टी के बाद अपने घर को निकली है तो उनका पीछा किया जाता है। यह भी आरोप है कि प्रधानाध्यापक ने कुछ दिन पहले फोन पर धमकी दी है कि मैडम स्कूल छोड़कर कहीं ओर चली जाओ, जिस पर शिक्षिका को अब उनसे अपनी जान का खतरा सता रहा है।
इसी बात को लेकर पूरे मामले की बीएसए से शिकायत करते हुए शिक्षिका ने खुद को किसी दूसरे स्कूल में भेजने की बात बीएसए से कही है। बीएसए शाहीन ने बताया कि इस मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।


डेस्क

No comments