Breaking News

Akhand Bharat

बलिया के इस इलाके में आबकारी विभाग और पुलिस ने की कोल्ड स्टोरेज की जांच

 



मनियर, बलिया । अबकारी विभाग की टीम व मनियर पुलिस टीम ने संयुक्त रूप से सोमवार को रूटीन चेकिगं बन्द व चालू कोल्ड स्टोरेज पर पहुच गई ।जिससे क्षेत्र मे अफरा तफरी का महौल बन गया ।


मिली जानकारी के अनुसार मनियर के चान्दुपाकड़ स्थित पुर्वांचल कोल्ड स्टोरेज व बन्द पड़े स्व रामनारायण सिंह कोल्ड स्टोरेज व प्याज फार्म  पर सोमवार को उस समय अफरा तफरी की स्थिति पैदा हो गई जिस समय दर्जनों वाहनों के साथ आबकारी विभाग गोरखपुर की टीम कोल्ड स्टोरेज के आलू भंडार का दरवाजा खोलवा कर गहनता पूर्वक जांच की गई।

पुलिस की भारी भीड़ को देख पास पड़ोस के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। कि आखिर इतनी बड़ी मात्रा में पुलिस बल व अधिकारियों की टीम अचानक किस लिए पहुंच गई। 

ज्वाइंट कमिश्नर गोरखपुर के ए के राय ने इस संबंध में बताया कि शासन के दिशा निर्देश पर सभी कोल्ड स्टोरेज की रूटीन चेकिंग किया जा रहा। जो कहीं आपत्तिजनक वस्तुएं तो नहीं किसी स्टोरेज में रखा गया है।इस संबंध में पुर्वाचल कोल्ड स्टोरेज के मालिक राम चौरसिया ने बताया कि आबकारी विभाग गोरखपुर से आई टीम ने कोल्ड स्टोरेज की गहनता पूर्वक जांच की तथा मुझसे व मैनेजर से हस्ताक्षर कराई कि हमारे स्टोरेज में कोई आपत्तिजनक बस्तु नहीं मिला है ।


रिपोर्ट :  राममिलन तिवारी

No comments