Breaking News

बकरा चोरी की आयी बाढ़, पुलिस को तहरीर देकर चोर सहित बकरा बरामद करने की मांग

 


मनियर, बलिया । थाना क्षेत्र में बकरा चोरी की आयी बाढ़ । पिड़ितों ने मनियर थाने पर तहरीर देकर बकरा बरामद करने की लगाई गुहार ।चोर सहित बकरा बरामद करने वाली पुलिस पर सभासद ने रखा इनाम ।

मिली जानकारी के अनुसार नगर पंचायत मनियर के चान्दुपाकड़  के वार्ड नं 12 पुुर्व चेयरमैन स्वर्गीय मोबीन के मकान के पास  निवासी  लक्ष्मण राजभर व कन्हैया राजभर ने अपने दिये गये तहरीर में दर्शाया है कि अपनी जिविका चलाने के लिए बकरा पालन किया था। प्रत्येक दिन की भांति शुक्रवार की रात अपने बकरों के अपने दरवाजे पर बांधकर सो  गया। सुबह नींद खुली तो दरवाजे पर बकरों को नहीं पाया। काफी खोजबीन के बाद भी बकरा नहीं मिला। पड़ोस के सभासद इफ्तेखार अहमद के मकान में लगा सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखा गया तो फोर व्हीलर गाड़ी  से पहुचे चोरो द्वारा बकरा चोरी का अंजाम दिया गया है। पिड़ितों ने सीसीटीवी फुटेज के अनुसार बकरा को बरामद कराने व चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई है।

उधर उक्त वार्ड के सभासद इफ्तेखार अहमद ने बकरा बरामद व चोरों को गिरफ्तार करने पर पुलिस टीम को 51 सौ रुपए का पुरस्कार देने की घोषणा की है इस सम्बन्ध मे पुछे जाने पर एस आई गुरू प्रसाद ने कहा की मामले की जानकारी है लेकिन पिडीत के तरफ से तहरीर नही मिली है चोरी के समबन्ध मे पता लगाया जा रहा है ।


रिपोर्ट : राममिलन तिवारी

No comments