Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

रेवती में पुष्प वर्षा कर लोगो ने किया राम बारात का स्वागत

 


रेवती (बलिया ) शारदीय नवरात्रि में नगर में आयोजित रामलीला के दौरान सोमवार के दिन कमेटी के सदस्यों ने विभिन्न झांकियों के साथ रेवती कस्बे में भव्य राम बारात निकाली गई । जिसका कई जगह लोगो ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया । जुलुस रामलीला मैदान से साहनी बस्ती ,सेनानी पथ, बस स्टैड, थाना, रेवती बाजार, बीजगोदाम, उत्तर टोला के रास्ते कस्बे का भ्रमण करते हुए आयोजन स्थल पर पहुच कर संपन्न हुआ। 

जुलूस रवाना होने से पहले मुहल्ले की महिलाओ ने मंगल गीत के साथ भगवान राम का विधि पूर्वक परिछावन किया। गांजे बाजे और हाथी घोड़ा के साथ निकली बारात में सैकड़ों महिलाओं के साथ चेयरमैन प्रतिनिधि अजय शंकर पाण्डेय "कनक " आयोजक कुंदन पाण्डेय,कलयुगी पाण्डेय,राजू पांडेय, सभासद सुरेन्द्र चौहान, कौशल कुंवर , जितेन्द्र पाण्डेय,राजेश गुप्ता,टुनटुन गुप्ता,वीरेंद्र गुप्ता , व्यापार मंडल के अध्यक्ष विरेन्द्र गुप्ता आदि लोगो ने शिरकत किया। शान्ति व्यवस्था के लिए एस आई अजय यादव जुलुस में सक्रिय रहे । उधर रामलीला मंचन के क्रम में रविवार की रात

पुष्प वाटिका में राम और सीता के मिलन के प्रसंग को देख दर्शक मंत्रमुग्ध हो गये तथा जय श्रीराम के उद्घोष से पूरा पंडाल गुंजायमान हो उठा।


पुनीत केशरी

No comments