Breaking News

Akhand Bharat

जानलेवा इश्कः एकतरफा प्यार में प्रेमी पहले माशूका को उतारा मौत के घाट फिर खुद को गोली से उड़ाया

 



मऊ। यूपी के मऊ जनपद के देवसीपुर गांव में शुक्रवार की देर शाम एक तरफा प्यार में सिरफिरे प्रेमी ने युवती (प्रेमिका) को मौत के घाट उतारने के बाद खुद को गोली मार ली। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वाकया उस समय हुआ जब युवती अपनी मां के साथ घर के पास ट्यूबवेल पर बल्व ठीक करने गई थी। गोली लगते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसपी ने हालात का जायजा लिया व मातहतों को आवश्यक निर्देश दिया। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

मामला देवसीपुर गांव का है। गांव की रहने वाली बंदना राजभर (21) अपनी मां के साथ शाम साढ़े सात बजे घर के समीप स्थित ट्यूब्वेल पर खराब बल्व को ठीक करने गई थी। इसी दौरान पड़ोस का ही सुधाकर उर्फ मोनू राजभर (24) अचानक मौके पर पहुंचा। उसने युवती से प्यार का इजहार किया। फिर कहासुनी हुई और देखते ही देखते प्रेमी युवक ने प्रेमिका को गोली मार दी। जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर लिया। युवती के मां ने बताया कि घटना को युवक ने अंजाम दिया। आते ही उसने अपशब्दों का प्रयोग करते हुए मेरी बेटी को गोली मार दी। जिससे उसकी बेटी की मौत हो गई। उधर घटना की जानकारी हेाते ही मौके पर एसपी घुले सुशील चंद्रभान भी पहुंच गए। इस प्रकरण में मृतका की मां से पूरी बात की।

पुलिस कप्तान ने प्रथम दृष्टया दोनों के बीच प्रेम संबंधों का होना बताया है। कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। मौके से मोबाइल को कब्जे में ले लिया गया है। फोरेंसिक टीम ने भी जांच की है।


रिपोर्ट धीरज सिंह

No comments