Breaking News

Akhand Bharat

मुंबई में मिला बलिया से लापता हुआ किशोर

  



चितबड़ागांव ,बलिया। 12 नवंबर शुक्रवार शाम 5:00 बजे शाम को घर से साइकिल से निकला किशोर मुंबई में कुर्ला टर्मिनल पर जीआरपीएफ के पास ट्रेन से उतर कर स्वयं पहुंचा। जीआरपीएफ पुलिस ने किशोर के बताए नंबर पर उसके पिता मुरलीधर को फोन किया और बात करके मुरलीधर की बहन जो कुर्ला से थोड़ी ही दूरी पर अपने पति के साथ रहती है, उसके हाथों सौंप दिया।

कस्बे के वार्ड नंबर 5 ब्रह्मी बाबा नगर निवासी मुरलीधर गुप्ता का 14 वर्षीय पुत्र कृष्ण कुमार गुप्ता जो कक्षा आठवीं का छात्र था,  12 नवंबर शुक्रवार को 5:00 बजे से ही रहस्यमय ढंग से लापता हो गया था, 13 नवंबर शनिवार की रात लगभग 2:00 बजे मुंबई कुर्ला टर्मिनल पहुंच कर जीआरपीएफ से स्वयं मिला एवं आपबीती सुनाई।

किशोर कृष्ण कुमार गुप्ता के कथन के अनुसार 12 नवंबर शुक्रवार को दो अज्ञात व्यक्ति कृष्ण कुमार से उसके चाचा का पता पूछने लगे और उसका घर दिखाने को बोले कृष्ण कुमार आगे आगे चलने लगा और पीछे से एकांत व अंधेरा पाकर अज्ञात व्यक्तियों ने उसे कुछ सुघां कर बेहोश कर दिया। 13 नवंबर की रात 2:00 बजे कल्याण जंक्शन रेलवे स्टेशन पर जब कृष्णकांत को जब होश आया तो वह अपने को ट्रेन में पाकर सब समझ गया उसमें उसको होश में आता देखकर दोनों अज्ञात व्यक्ति उसे फिर बेहोश करना चाहे लेकिन कृष्ण कुमार एक व्यक्ति के हाथ को दांत से काटकर वहां से भागा लेकिन क्योंकि ट्रेन चल रही थी इसलिए वह आगे बढ़कर एक सीट के नीचे छुप गया और जब ट्रेनकुर्ला टर्मिनल रुकी तो ट्रेन से नीचे उतर कर सीधे भागकर जीआरपीएफ पुलिस के पास चला गया और सब कुछ बता दिया। 



जीआरपीएफ पुलिस ने कृष्ण कुमार के पिता से संपर्क कर बताया कि आपका पुत्र का अपहरण हो गया था जो कुर्ला टर्मिनल हमें प्राप्त हो गया है अगर कोई आपका सगा संबंधी यहां रहता हो तो बताएं अन्यथा आप स्वयं आंए। चूंकि मुरलीधर गुप्ता की बहन कुर्ला से थोड़ी दूर पर ही अपने पति के साथ रहती है वह लोग आकर 14 तारीख की सुबह 8:00 बजे कृष्णकांत को अपने साथ ले गए। 




रिपोर्ट अतुल कुमार तिवारी

No comments