Breaking News

Akhand Bharat

सांसद की पहल पर रेल मंत्रालय ने हाल्ट घोषित रेवती को स्टेशन बरकरार रखने के सम्बन्ध में जल्द ही आदेश जारी किये जाने का दिया आश्वासन


 

रेवती (बलिया ):भाजपा नेता अजय शंकर पाण्डेय" कनक " ने बताया कि सलेमपुर सांसद रविन्द्र कुशवाहा के पहल पर रेल मंत्रालय ने एक सप्ताह के अंदर हाल्ट घोषित रेवती को रेलवे स्टेशन बरकरार रखने का आदेश जारी किये जाने के सम्बन्ध में आश्वासन दिया है । 

उन्होंने बताया कि मैने रेवती - कुसौरी मार्ग की जर्जरता पर भी ध्यान आकर्षित कराया था। इस पर भी सांसद ने अपने निधि से निर्माण शीघ्र कराने का आश्वासन दिए है। इस सड़क के बन जाने से रेवती बाजार के व्यवसायियो का व्यवसाय मजबूत होगा।

कनक ने कहा कि सांसद के तरफ से रेवती नगर पंचायत को दो मोबाइल ट्रांसफार्मर भी मिलेगा।

बताते चले कि भाजपा नेता कनक पांडेय के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं के एक प्रतिनिधि मंडल ने सलेमपुर उनके गांव पहुंच कर रेवती को स्टेशन बरकरार रखने सहित संपर्क मार्गों की खस्ताहाल तथा मोबाईल ट्रान्सफार्मर से संबंधित समस्याओं पर चर्चा के साथ इसके निराकरण की मांग की ।

कनक व सांसद के वार्ता के दौरान नगर पंचायत रेवती के सभासद शंभू कान्त तिवारी , गोलू पटेल , बबलू तिवारी , श्रीराम तिवारी , कलयुगी पांडेय  आदि लोग मौजूद रहे ।


पुनीत केशरी

No comments