Breaking News

Akhand Bharat

दुकान का ताला तोड़ तीन दर्जन से अधिक महंगे फोन और नकदी पर चोरों ने किया हाथ साफ


 


रतसर (बलिया) कस्बा के सेंट्रल बैंक के पास स्थित मोबाइल की दुकान का ताला चटकाकर चोरों ने शुक्रवार की रात तीन दर्जन से अधिक मोबाइल सेट चुरा ले गये । जिसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है। चोरी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित दुकानदार से चोरी हुए मोबाइल के संदर्भ में जानकारी ली और जल्द खुलासा का आश्वासन दिया।

कस्बा निवासी आलोक गुप्ता की कुमार मोबाइल के नाम से सेंट्रल बैंक के पास मोबाइल की दुकान है । प्रतिदिन की भांति वह दुकान बंद कर चंद कदम की दूरी पर स्थित अपने घर चले गये । शनिवार की सुबह जब दुकान खोलने आये तो दुकान का ताला टूटा देख सन्न रह गये । दुकान के अंदर शो केस का सारा सामान अस्त व्यस्त था । उन्होने घटना की सूचना पुलिस को दी । मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी गिरिजेश सिंह द्वारा चोरी गये मोबाइल व अन्य एसेसरीज के संदर्भ में जानकारी ली गई । दुकानदार ने बताया कि दुकान से 16 अदद एंड्रायड मोबाइल सहित 21 कीपैड मोबाइल सेट गायब है।

गौरतलब है कि चोरी की घटना स्थल से 50 मीटर पूरब गांधी आश्रम चौराहा पर पुलिस की पिकेट है और सुबह तक वहां पुलिस रहती है ऐसे में इस तरह की चोरी की घटना से लोंगो में तरह तरह की चर्चा व्याप्त है।

रिपोर्ट : धनेश पाण्डेय

No comments