Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन


 


बलिया।नेहरू युवा केन्द्र बलिया के तत्वावधान में मतदाता जागरूकता अंतर्गत जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन वीर लोरिक स्टेडियम में किया गया। कार्यक्रम में जिले भर से विभिन्न टीमों ने प्रतिभाग किया। कार्यक्रम का शुभारंभ जिला क्रीड़ाधिकारी अधिकारी डॉ अतुल सिन्हा, जिला युवा अधिकारी अतुल शर्मा और जिला फुटबॉल सेक्रेटरी अरविंद सिंह के द्वारा दीप प्रज्वलित करके किया गया।

फुटबॉल में बैरिया की टीम विजेता और बांसडीह की टीम उपविजेता रही। वॉलीबॉल में गड़वार विजेता और रसड़ा उपविजेता रहे। कबड्डी में गायघाट दुबहड़ विजेता और पंदह उपविजेता रहे। एथलेटिक्स में 100 मीटर दौड़ में अभिषेक प्रथम, सोनू द्वितीय, सूरज तृतीय और 800 मीटर ऋषिकेश प्रथम, अभिषेक द्वितीय और आलोक तृतीय रहे। सभी विजेताओं को शील्ड, मोमेंटो, शर्ट और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया।

इसी अवसर पर जिला क्रीड़ाधिकारी महोदय के द्वारा सभी युवाओं को मतदाता जागरूकता शपथ दिलाई गयी। तदोपरांत सभी खिलाड़ियों और युवा मंडल के सदस्यों को जिला युवा अधिकारी अतुल शर्मा के द्वारा जिलाधिकारी महोदय का युवा मतदाताओं के लिए सन्देश के फोटोकॉपी बांटे गए और सभी सम्बन्धितों और सहयोगियों को धन्यवाद ज्ञापित किया गया। कार्यक्रम आयोजन में स्टेडियम के स्टॉफ के अलावा सलभ उपाध्याय, विनोद, ओम, अनामिका, पंकज, मंटू, राजू, मनीष इत्यादि की भूमिका अहम रही।


रिपोर्ट -त्रयंबक नारायण देव गांधी

No comments