Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बैरिया का टिकट लखनऊ व दिल्ली से नहीं 'जनता यहां का तय करती है टिकट -सुरेंद्र सिंह


 



बलिया।भाजपा द्वारा टिकट काटने से नाराज बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह ने अपने समर्थकों की बुलाई बैठक में बगावती बिगुल बजाया। बैठक में इतना जनसैलाब उमड़ गया कि स्कूल में बुलाई गई मीटिंग लालगंज बैरियां मार्ग पर करनी पड़ी। धीरे धीरे बढ़ते लोगों के हुजूम ने देवराजब्रह्म मोड़ से बैरिया त्रिमुहानी तक जुलूस के शक्ल में आकर पूर्व विधायक स्व बाबू मैनेजर सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर विरोधियों को अपने जनसमर्थन का जलवा दिख दिया।

ज्ञात हो कि सुरेन्द्र सिंह ने अपने समर्थकों की बैठक रामनरायण सिंह सरस्वती विद्या मंदिर में बुलाई थी,रायसुमारी करना था कि अगला कदम क्या उठाया जाय।किन्तु भीड़ इतनी अधिक हो गयी कि बैरिया-लालगंज मार्ग पर मीटिंग करना पड़ा, क्योकि परिसर छोटा पड़ गया। जनता जनार्दन के बीच विधायक सुरेन्द्र सिंह ने चुनाव लड़ने की घोषणा करते हुए मोदी, योगी, जेपी नड्डा व अमित शाह को खुली चुनौती देते हुए कहा कि अंध चश्मा उतार कर देख लो, सुरेन्द्र को जनता कितना पसन्द करती है। कहा कि बैरिया का टिकट दिल्ली व लखनऊ से नही  जनता यहां का टिकट तय करती है, आकर देख ले बैरिया की जनता किसके साथ है। विधायक ने स्थानीय सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त पर आरोपो की झड़ी लगाते हुए कहा कि सांसद की सपा से मिली भगत है और वह भाजपा को हराने के लिए जानबूझकर कमजोर प्रत्याशी आनन्द स्वरूप शुक्ल को टिकट दिलवाया है। 10 मार्च के बाद ऐसे लोगों को मैं माकूल जबाब दूंगा। मैं यहां का माली हु, रखवाली किया हूं, किसी भी बगीचे से एक भी फल तोड़ने नही दिया हूं।


    सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त पर अपशब्दों व कटु शब्दों का प्रयोग करते हुए भूमाफिया बताया। साथ ही स्कूल व कालेज लूटने वाला कहा। विधायक ने कहा यहां की जनता प्रबुद्ध है सही समय पर सही निर्णय लेगी।बैरिया विधायक ने वर्तमान प्रत्याशी मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ल के प्रति असंसदीय भाषा का उपयोग करते हुए उनपर भी गम्भीर आरोप लगाए। निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में 11 फरवरी को नामांकन करने की घोषणा किया,कहा हमारा नामांकन ऐतिहासिक होगा जिसकी गूंज दिल्ली तक सुनाई देगा।कार्यक्रम को भाजपा के गुप्तेश्वर पाठक,मनोज कुशवाहा, अयोध्या प्रसाद हिन्द,धनन्जय सिंह सहित दर्जनभर से अधिक लोगों ने सम्बोधित करते हुए कहा कि सुरेन्द्र सिंह के साथ यहां के 90 प्रतिशत भाजपाई है यहां से सुरेन्द्र सिंह को ही विधानसभा में जाना है।


रिपोर्ट - त्रयंबक नारायण देव गांधी

No comments