Breaking News

Akhand Bharat

भाजपा सरकार बनने पर सहतवार का नामकरण चैनराम बाबा के नाम से किया जायेगा - केशव मौर्य



 

रेवती - सहतवार (बलिया ): बहन केतकी सिंह के विधायक बनने तथा भाजपा की सरकार बनते ही सहतवार नगर पंचायत का नामकरण चैनराम बाबा के नाम से किया जायेगा । मैं ओट के रूप में आप से कर्ज मांग रहा हू । चुनाव बाद विकास रूपी ब्याज सहित आपको वापस करूगा। प्रदेश की डबल इंजन की सरकार बिना भेदभाव के सबको साथ लेते हुए सबका समान भाव से विकास कर रही है । उपरोक्त बातें प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने कही । वे सहतवार नगर पंचायत के बड़ा पोखरा में आयोजित जनसभा को  संबोधित कर रहे थे । उन्होंने कहा कि सपा बसपा की सरकार ने जो 15 वर्षों में नही किया वह काम योगी जी की सरकार ने पांच वर्षो में कर के दिखा दिया । सपा की 10 मार्च के बाद विदाई होने जा रही है । 2019 के लोकसभा चुनाव में अखिलेश जी ने कहा कि हम 70 सीटें जीतेगे । हुआ क्या ? मात्र 5 सीटों पर सिमट कर रह गये । 2017 के विधान सभा चुनाव में उन्होंने 300 का दावा किया मात्र 47 सीटे सपा को हासिल हूई । एक बार पुनः 300 पार होने की बात कर रहे है। इस बार उन्हें 40 सीटे ही मिल पायेगी। कारण करहल से अखिल जी चुनाव हार रहे है । पश्चिम से सूपड़ा साफ होते जा रहा है । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने गरीबी देखी है इस लिए उनकी योजनाएं गरीब जनता , किसान , व्यापारी, नौजवान के हित को देखते हुए बन रही है । 

सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि सरकार गरीबों को होली के साथ दीपावली में भी मुफ्त सिलेन्डर देने जा रही है। विधवा, विकलांग, वृद्ध के पेन्शन को  1000 रूपये से 1500 दिया जायेगा यही नही कन्याओं को मिलने वाला शादी का अनुदान की राशि 51 हजार से बढ़ा कर एक लाख कर दिया जायेगा । सभा को सांसद रवींद्र कुशवाहा,  पूर्व विधायक शिवशंकर चौहान , जिलाध्यक्ष जय प्रकाश साहू, विनोद शंकर दुबे, केतकी सिंह, अरविंद गांधी आदि ने संबोधित किया । अध्यक्षता राजेश्वर दास व संचालन वेद प्रकाश ने किया । 

----------

हेलीकाप्टर के लैड करने पर एक साईड का लगा टेन्ट उड़ा 

रेवती 

जैसे ही 1.10 मिनट पर केशव मौर्य का हेलीकाप्टर सहतवार बड़े पोखरा के समीप लैंड किया मंच से सटा एक टेन्ट उड़ गया । जिसे पुलिस कर्मियों ने आनन फानन में उसे साईड में हटा दिया । 

-----------

सभा में भावुक हुई केतकी सिंह 

रेवती 

उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य के संबोधन से पूर्व निषाद भाजपा गठबंधन की प्रत्यासी केतकी सिंह भावुक हो गई । उन्होने कहा कि मै रो कर नही संघर्ष कर आपके आशीर्वाद से इस बार विधान सभा में पहुँचूंगी ।


रिपोर्ट -पुनीत केशरी

No comments