Breaking News

Akhand Bharat

जाने बलिया विधानसभा सीट पर कौन किस पर भारी





बलिया। विधानसभा चुनाव -2022 की मतगणना सुबह 8:00 बजे से शुरू है। रुझान आने शुरू हो गए हैं। इसे देखने के लिए जहां लोग टीवी और मोबाइल से चिपके हुए हैं, वहीं मतगणना स्थल के बाहर भी हजारों की भीड़ जमी हुई है। 11:30 बजे तक के रुझानों पर एक नजर डालें तो..।

बैरिया में सपा उम्मीदवार जयप्रकाश अंचल बीजेपी उम्मीदवार एवं मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला से लंबी बढ़़त बनाए हुए हैं। ठीक इसी प्रकार बांसडीह विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी व निषाद पार्टी गठबंधन की उम्मीदवार केतकी सिंह सपा प्रत्याशी व नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी से काफी आगे चल रही हैं। जबकि बलिया नगर में बीजेपी उम्मीदवार दयाशंकर सिंह सपा उम्मीदवार नारद राय से आगे चल रहे हैं।

इसु प्रकार सिकंदरपुर, बेल्थरारोड और फेफना में जहां भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के बीच कांटे की टक्कर चल रही है, वहीं रसड़ा विधानसभा में बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी के बीच आमने-सामने की टक्कर है।

देखा जाए तो चुनावी जंग में बृहस्पतिवार को कुल 82 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होना है। सुबह से उम्मीदवार, दल के कार्यकर्ता एवं उनके समर्थकों की नजर मतगणना पर टिकी हुई है।


रिपोर्ट त्रयंबक नारायण देव गांधी

No comments