Breaking News

Akhand Bharat

मां के विषय में कुछ भी कहना सूरज को दिया दिखाने जैसा-सीमा पांडेय



 गड़वार(बलिया):द होराइजन स्कूल में रविवार को मदर्स डे का भव्य आयोजन किया गया। विद्यालय परिसर में हुए आयोजन में बच्चों की प्रस्तुति ने अतिथि और उपस्थित अभिभावकों के दिल को झूमने पर मजबूर किया।उपजिलाधिकारी सीमा पांडेय मदर्स डे कार्यक्रम की मुख्य अतिथि रहीं।विद्यालय के प्रबंधक मनोज सिंह व प्रधानाचार्य संजय सिंह ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया।

कार्यक्रम की शुरूआत पावन तुलसी वृक्ष की पूजन से शुरू हुई। एसडीएम सीमा पांडेय ने तुलसी पौधे के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर आरती किया। विद्यालय परिवार की ओर से मुख्य अतिथि को अंगवस्त्रम और बुके दिया। विद्यालय द्वारा एक दर्जन माताओं को सम्मानित भी किया गया। आयोजन को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने मां को दुनिया में सर्वोपरि बताते हुए कहा कि मां के विषय में कुछ भी कहना सुरज को दीपक दिखाने जैसा ही है। कहा यदि कोई भी इंसान धरती पर खड़ा  होता है या कुछ बनता है तो वह अपनी मां के ही सहारे। बच्चों को स्नेह देते हुए मां को श्रद्धा देने की बात बताई। विद्यालय के प्रबंधक मनोज सिंह ने मां की महत्ता को विस्तार से बताया। प्रधानाचार्य संजय सिंह ने आए हुए अतिथियों का आभार जताया। कार्यक्रम का मधुर संचालन विद्यालय की रीचा सिंह और गौरी ने किया। 

इनसेट:

बच्चों की प्रस्तुति ने ढाया कमाल


द होराइजन स्कूल में मदर्स डे आयोजन में बच्चों की प्रस्तुति ने कमाल ढाया। नर्सरी से इंटर तक के बच्चों की अलग अलग डांस और गीत की प्रस्तुति देख मौजूद सैकड़ों अभिभावक दंग रह गए। सभी उन अध्यापकों को धन्यवाद देने लगे जिन्होंने उनकी तैयारी कराई है। सबसे प्यारी प्रस्तुति नर्सरी के बच्चों ने किया। दर्जन भर प्रस्तुति देख सभी प्रसन्न हुए।


विद्यालय में बेहतर प्रदर्शन करने वाले बच्चों को किया गया सम्मानित


द होराइजन स्कूल के बेहतर छात्रों को उपजिलाधिकारी सीमा पांडेय ने सम्मानित किया। इस दौरान विद्यालय के प्रबंधक मनोज सिंह, प्रधानाचार्य संजय सिंह और प्रशासिका अलका शर्मा स्टेज पर मौजूद रहे।

 विद्यालय में अभिभावक सहित इलाके से सैकड़ों की संख्या में मेहमान आए। विद्यालय के स्टाफ सहित अध्यापकों ने आधुनिक तरीक़े से सभी का स्वागत और सम्मान किया।

रिपोर्ट-पीयूष श्रीवास्तव

No comments