Breaking News

Akhand Bharat

नहीं रहे प्राथमिक शिक्षक संघ के जनपदीय मंत्री






बलिया प्राथमिक शिक्षक संघ के जनपदीय मंत्री स्व.तेजप्रताप सिंह के आकस्मिक निधन पर विशिष्ट बी.टी.सी.शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन ने उन्हें श्रद्धांजलि दी और शोक प्रकट किया।

एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष डॉ. घनश्याम चौबे ने कहा कि जनपद ने शिक्षक हितों के एक सजग प्रहरी को खो दिया है।सांगठनिक मोर्चे पर शिक्षक हितों के संघर्ष में श्री तेजप्रताप सिंह जी का बड़ा योगदान रहा है वे शिक्षक/कर्मचारी हितों के बुलंद आवाज थे ऐसी महान शख्सियत को जनपद के समस्त शिक्षकों की तरफ से विनम्र श्रद्धांजलि।

एसोसिएशन के जिला मंत्री धीरज  राय ने अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि श्री तेजप्रताप सिंह जी के असामयिक से हम सब हतप्रभ हैं उनके निधन पर गहरा दुख हुआ।श्री सिंह एक लब्धप्रतिष्ठित नेता थे जिन्होंने ने जीवनपर्यन्त समर्पण के साथ शिक्षक हितों के लिये संघर्ष किया।उनके निधन से शिक्षक समुदाय ने अपना एक संघर्षशील भाई खो दिया है जिसकी अनुपस्थिति भविष्य में सदैव महसूस की जायेगी।हम दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि देते हैं और शिक्षक हितों के प्रति उनके द्वारा की गई सेवाओं के लिये उन्हें सलाम करते हैं। विशिष्ट बी.टी.सी.शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन ईश्वर से प्रार्थना करता है कि दिवंगत आत्मा की शान्ति व शोकसंतप्त परिवार को इस असह्य पीड़ा को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

शोकसम्वेदन व्यक्त करने वालों में मुख्य रूप से-अरुण कुमार सिंह,डॉ. आशुतोष शुक्ला, अवनीश सिंह,नित्यानंद पांडेय,जितेंद्र यादव,राजेन्द्र तिवारी,अनिल सिंह,जनार्दन दुबे,शर्मानाथ यादव,संजय वर्मा,अरविन्द श्रीरश्मि,उपेन्द्रनरायन सिंह,सुरेश वर्मा,रविन्द्र तिवारी,राजकुमार यादव,विजय कुमार,अखिलेश कुमार उपाध्याय,मृत्युंजय शर्मा,धनंजय पाठक,सुनील कुमार,सुनील कुमार सिंह,मु.अतहर इर्शाद,अरुण मिश्रा,हरेंद्र प्रसाद,अभय राठौर,राजाराम यादव ,ओमप्रकाश यादव,अजय चौबे,सुनील यादव,दिनेश कुमार कन्नौजिया,अरुण मिश्रा आदि रहे।



रिपोर्ट त्रयंबक पांडेय गांधी

No comments