Breaking News

Akhand Bharat

जिलाधिकारी ने जननायक चंद्रशेखर हॉस्पिटल एंड कैंसर इंस्टीट्यूट का किया निरीक्षण


रिपोर्ट : धीरज सिंह


*1 नवंबर को लगेगा मेगा शिविर, होगा मुफ्त इलाज*


बलिया। जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल ने इब्राहिमपट्टी स्थित जननायक चंद्रशेखर हॉस्पिटल एंड कैंसर इंस्टीट्यूट का निरीक्षण किया । निरीक्षण का उद्देश्य  इंस्टिट्यूट में लगने वाले नि:शुल्क मेगा स्वास्थ्य शिविर की तैयारियों का जायजा लेना था। जिलाधिकारी ने अस्पताल की साफ सफाई, विद्युत, पानी और सुरक्षा की तैयारियों का निरीक्षण किया।


यह नि:शुल्क मेगा स्वास्थ्य शिविर शारदा नारायण वेलफेयर ट्रस्ट मऊ नाथ भंजन के सौजन्य से लगाया जा रहा है। जिसमें मरीजों का नि:शुल्क इलाज किया जाएगा। जिलाधिकारी ने बताया कि इस हॉस्पिटल के खुल जाने से न केवल बलिया जनपद बल्कि आसपास के जनपद के लोगों को भी सहूलियत होगी। यह पूर्वांचल में अपनी तरह का महत्वपूर्ण कैंसर इंस्टिट्यूट होगा। जिलाधिकारी ने उपस्थित डॉक्टरों को इस अस्पताल में आयुष्मान कार्ड धारकों को भी इलाज उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।


 जिलाधिकारी ने अस्पताल के कक्षों में जाकर मशीनों और उपकरणों का निरीक्षण किया। शारदा नारायण हॉस्पिटल के एमडी डॉक्टर संजय सिंह ने जिलाधिकारी को बताया कि सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है और कल से यह अस्पताल कार्य करने लगेगा जिसमें सभी तरह की गंभीर बीमारियों के मरीजों का इलाज होगा। साथ ही प्रतिदिन ओपीडी खुली रहेगी जिससे मरीज कभी भी आकर अपना इलाज करा सकते हैं।


निरीक्षण के दौरान सीडीओ प्रवीण वर्मा के अतिरिक्त स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी उपस्थित थे।

No comments