Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

जाने कैसे बिना ऑपरेशनकराए ठीक हुई पित्त की थैली की पथरी की बीमारी

  





जाने कैसे बिना ऑपरेशनकराए ठीक हुई पित्त की थैली की पथरी की बीमारी 





बलिया। बिहार के औरंगाबाद जिले के बड़ेमन गांव निवासी पूजा देवी पत्नी रंजन सिंह चंद्रवंशी को पित्त की थैली में पथरी हो गई थी, जिससे उसके पेट में गंभीर दर्द होता था। इससे वह तड़पने लगती थी। इससे परेशान होकर उसके पति ने उसे पटना, वाराणसी, औरंगाबाद समेत इलाकाई अस्पतालों के डॉक्टरों के यहां खूब चक्कर लगाए, लेकिन कोई लाभ नहीं हुआ। अलबत्ता मर्ज दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा था। कुछ डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर पथरी निकलने की बात जरूर कही, लेकिन वह ऑपरेशन करने की स्थिति में नहीं थी।



पूजा के पति रंजन सिंह चंद्रवंशी बताते हैं कि बीमारी की पीड़ा से पूजा रोज घुट घुट कर मरने लगी। बताया कि इसके बाद तो मानों उनकी दुनिया ही वीरान हो गई। ना उन्हें कुछ भाता और ना ही कुछ अच्छा लगता, इसी बीच उसके रिश्तेदार ने पकड़ी धाम की काली मां के मंदिर में जाने की नसीहत दी।  फिर वह अपने पत्नी के साथ पकड़ी धाम स्थित काली मंदिर पहुंचे और मंदिर के पुजारी रामबदन भगत से अपनी व्यथा बताई।




 मां काली के अनन्य उपासक रामबदन भगत ने पहले उन्हें मां का प्रसाद दिया और कुछ औषधियों को देते हुए उसके  नियमित सेवन करने की बात कही।  मां काली के आशीर्वाद और औषधियों के नियमित सेवन से अब पूजा पूरी तरह से ठीक हो गई हैं और अपना सामान्य जीवन जी रही हैं।





 


डेस्क

No comments