Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

राधाकृष्ण एकेडमी अखार, बलिया में सीनियर छात्रों के लिए भावपूर्ण विदाई समारोह का आयोजन

 


रिपोर्ट : त्रयम्बक पांडेय गांधी


बलिया : राधाकृष्ण एकेडमी में कक्षा बारहवीं के छात्रों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया।  कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय के मुख्य प्रबंध निदेशक आदित्य मिश्र द्वारा दीप प्रज्वलित करके किया गया। स्वागत गीत के साथ छात्रों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरुआत की। कक्षा ग्यारहवीं के छात्र छात्राओं  ने विभिन्न  प्रकार की प्रस्तुतियों से सब को भावविभोर कर दिया।



विद्यालय के शिक्षक विवेक सिंह ने अपने भावपूर्ण सम्बोधन में कहा कि विदाई समारोह को दु:ख नहीं अपितु खुशी के रूप में मनाना चाहिए। अच्छे नागरिक बनें, इस तरह भविष्य में आगे बढ़ने की शिक्षा दी। 



कार्यक्रम के दौरान विद्यालय के शिक्षक मनीष पाण्डेय ने बच्चों के साथ बिताए हुए पलों को  याद किया। उन्होंने बताया कि व्यक्ति परिश्रम से किसी भी मुकाम को हासिल कर सकता है। विद्यालय के शिक्षक अमित गुप्ता एवं अखंड प्रताप सिंह ने भी छात्रों के साथ बिताए समय और व्यवहार को सम्यक प्रकार से याद किया। संस्था के सीएमडी आदित्य मिश्र ने 12 वीं की छात्रा साक्षी सिंह और सुलक्षना पाल को पुरस्कृत किया। कार्यक्रम के दौरान छात्राओं ने मिश्रित गीतों के द्वारा दोस्तों के साथ बिताए समय को स्मरण किया।  चेयरपर्सन अनिता मिश्रा ने  हेड गर्ल जिया सिंह को और डायरेक्टर अद्वित मिश्र ने हेड ब्वाय सौरभ पाण्डेय को स्मृतिचिन्ह दिया तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।


सिटी ब्रांच की उप प्रधानाचार्या अर्चना पाण्डेय ने शिवम गिरी और आदित्य गुप्ता को पुरस्कार प्रदान किया। विद्यालय की प्रधानाचार्या नेहा सिंह ने भी प्रियांशु, ब्रिशु को पुरस्कृत किया। कोऑर्डिनेटर रोहित श्रीवास्तव एवं शालिनी पाठक ने छात्रों की भविष्य की शुभकामनाएं दी।

 

कार्यक्रम के अंत में विद्यालय की अध्यक्षा श्रीमती अनीता मिश्रा निदेशक अद्वित मिश्र प्रधानाचार्या नेहा सिंह उप प्रधानाचार्य जीवेश पाण्डेय, शिक्षक चंद्रप्रकाश मिश्र सहित समस्त शिक्षकगण ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की शुभकामना की ,विद्यालय के कोऑर्डिनेटर्स ने सबका आभार प्रकट किया।

No comments