Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

कुएं में मिला 30 वर्षीय युवक का शव



बीते चार मार्च से गायब था, परिजनों की तहरीर पर दर्ज था गुमसुदगी का मामला 

  चितबड़ागांव,बलिया। नगर पंचायत चितबड़ागांव के ब्राम्ही बाबा नगर वार्ड स्थित रेलवे स्टेशन के पूरब पहली क्रॉसिंग के पास एक कुंए में गुरुवार की सुबह शव मिलने से सनसनी फ़ैल गयी।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुंए से निकलवाकर अपने कब्जे में ले लिया।शव की शिनाख्त नगर पंचायत चितबड़ागांव अखिलेश ठाकुर (30 वर्ष) पुत्र सुरेश ठाकुर निवासी -वार्ड नंबर -13 जयप्रकाश नगर के रूप में हुई। पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही के पश्चात शव को अन्त्य परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

बताया जाता है कि नगर पंचायत चितबड़ागांव के ब्राम्ही बाबा नगर स्थित कुंए से भयानक दुर्गन्ध आ रही थी।दुर्गंध से परेशान  आस पास के लोगों द्वारा  पुलिस को सूचना दी गयी।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कुंए से शव को निकलवाकर अपने कब्जे में ले लिया।शव की शिनाख्त नगर पंचायत चितबड़ागांव वार्ड नंबर 13-जयप्रकाश नगर निवासी 30 वर्षीय अखिलेश ठाकुर पुत्र सुरेश‌ ठाकुर के रूप में हुई। पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही के पश्चात शव को अंत्य परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

विगत 4 मार्च से ही अखिलेश ठाकुर गायब था।परिजनों द्वारा काफी खोजबीन  के बाद भी जब  पता नहीं चल सका तो लिखित सूचना पुलिस को दिया। पुलिस द्वारा गुमसुदगी दर्ज की गई थी। परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है । प्रभारी निरीक्षक आर एस नागर का कहना है  कि मामले में गुमशुदगी दर्ज थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु का कारण पता चल सकेगा।

4 मार्च शनिवार को अखिलेश ठाकुर लखनऊ से अपने पिता का इलाज करा कर घर लौटा और उसी दिन रात 10:00 बजे के बाद इसका पता नहीं चला। अखिलेश ठाकुर की शादी हो चुकी थी लेकिन तलाक भी हो गया था और बड़ी बहन की शादी हो गई है और 21 वर्षीय छोटी बहन की शादी नहीं हुई है।


 रिपोर्ट -अतुल कुमार तिवारी

No comments