Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

घर से थोड़ी दूर चक रोड से सटे खेत में 40 वर्षीय व्यक्ति का शव मिलने से मची सनसनी




 रेवती (बलिया):स्थानीय थाना क्षेत्र के छतीसा गांव में घर से थोड़ी दूर चक रोड से सटे एक व्यक्ति के खेत में छतीसा गांव निवासी 40 वर्षीय संतोष यादव का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

बुधवार को सुबह 9 बजे खेत की जुताई करने निकले एक ट्रैक्टर चालक ने खेत में पड़े शव देख कर शोर मचाया। शोर सुनकर परिजन सहित आस पास के लोग मौके पर पहुंचे तथा घटना की सूचना पुलिस को दी। खबर मिलते ही सीओ बैरिया मु. उस्मान, एस एच ओ हरेन्द्र सिंह, उपनिरीक्षक धर्मेन्द्र दत्त, एस ओ जी, फारेन्सिक टीम आदि मौके पर पहुंच गई। सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक राजकरण नय्यर भी मौके पर पहुंच गए तथा मृतक के भाई बबलू यादव व एसएचओ से घटना के सम्बन्ध में जानकारी ली। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतू बलिया भेज दिया गया। मृतक के पिता किसुन यादव द्वारा पोस्ट मार्टम कराने के बाद मौत के कारण का परिणाम आने पर कार्यवाही किए जाने की तहरीर दी है। 

मृतक के भाई बबलू यादव ने आरोप लगाया कि मेरा भाई मंगलवार की रात आठ बजे घर से गांव निवासी बृजेश गोंड की लड़की की शादी में नाच देखने के लिए निकला था। बुधवार की सुबह चकरोड से सटे खेत में उसका शव पाया गया। उसके सिर, गर्दन से नीचे कमर व जंघें से नीचे चोट के निशान पाए गए। एस एच ओ हरेन्द्र सिंह ने बताया कि मृतक हाफ पेंट पहन कर घर से निकला था। उसके सिर में चोट तथा गर्दन से नीचे कमर में खरोंच के निशान पाए गए हैं। मृतक नशा का भी आदि था। पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है। घटना के बाद मृतक की मां ललिता देवी ,पत्नी रीना देवी  चीत्कार से बार बार बेहोश हो जा रही थी। आस पास की महिलाएं दोनों को किसी दिलासा देते हुए संभाल रही थी। मृतक के 10 वर्षीय निरंजन नामक पुत्र व 7 वर्षीय लक्ष्मी नाम की दो बच्चें है। 

-----

मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक राजकरण नय्यर ने बताया कि परिजनों ने गांव के ही दो लोगों पर संदेह व्यक्त किया है। उनके शक के आधार पर दो लोगों को पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मृतक के मौत के कारण का पता चल पाएगा। पुलिस के साथ एसओजी, फारेंसिक टीम द्वारा मामले की जांच की जा रही है।


रिपोर्ट पुनीत केशरी

No comments