Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

लोस चुनाव की तैयारी में जुटी सपा, मुख्य पर्यवेक्षक ने कार्यकर्ताओं को पिलाई बूथ प्रबंधन की घुट्टी




बलिया। समाजवादी पार्टी ने अगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी जमीनी स्तर जोरदार तरीके से शुरु कर दिया हैं। 25 जून को  बलिया लोकसभा क्षेत्र के बलिया नगर विधानसभा क्षेत्र के बूथ कमेटी सेक्टर कमेटी एवं जोन कमेटी की बैठक पार्टी के जिला कार्यालय में हुईं। जिसमें मुख्य पर्यवेक्षक पूर्व मंत्री राम अचल राजभर ने सभी उपस्थित सदस्यों को बूथ प्रबंधन के एक एक बारीकियों को समझाया बूथ पर कैसे वोट बढ़ेगा यह बताया और कहां कि समाजवादी पार्टी के पास जिस तरह के संघर्षशील कार्यकर्ता है उस तरह के कार्यकर्ता देश के किसी भी राजनीतिक दल के पास नहीं है हमारे नेता अखिलेश यादव की जो छवि इस देश के अंदर है उतनी साफ सुथरी एवं आकर्षक  छवि अन्य दलों के पास नहीं है विकास कार्य करने की क्षमता जितनी माननीय अखिलेश यादव में है उतनी किसी और में नहीं। बस अवश्यकता है  हमें अपने अपने बूथों पर मजबूती से खड़ा होकर अपने वोटो को पोल करा लेने की  और सेक्टर एवं बूथ की टीम जिस दिन मजबूत हो जाएगी उस दिन हम उत्तर प्रदेश के सभी सीटों को जीत लेंगे। हमसे कोई मुकाबला नहीं कर पाएगा।

पर्यवेक्षक रामअचल राजभर ने एक शिक्षक की तरह घंटों संगठन को जमीन से जोड़ने और इसमें सर्व समाज के भागीदारी को सुनिश्चित करने के का खाका समझाया और कहा कि अगले महीने इसकी समीक्षा भी होगी।

पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि पार्टी रीढ़ संगठन होता हैं और संगठन के बूते ही पार्टियां चुनाओ में सफलता के बाद सत्ता प्राप्त करती इस लिए कार्यकर्ताओं को अब 2024 लोकसभा चुनाव हेतु आज ही से मैदान में लग जाना चहिए।

 राष्ट्रीय सचिव राजीव राय ने एकजुटता की बात करते हुऐ सभी का स्वागत किया।

 इस अवसर पर राम इकबाल सिंह, सुशील पाण्डेय "कान्हजी", साथी रामजी गुप्ता, राजन कनौजिया, रामेशवर पासवान, अनिल राय,जलालुद्दीन जे डी., नईम जी आदि ने अपना विचार व्यक्त किया। अध्यक्ष्ता राजमंग यादव ने किया।

अन्त में जनपद में पिछले दिनों अत्यधिक गर्मी और लू से मृत लोगों को श्रद्धांजली देते हुऐ दो मिनट का मौन रख गतात्मा की शान्ति हेतु प्रार्थाना किया गया।

       


By Dhiraj Singh

No comments