Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

नशे में धुत होकर सो गया गेटमैन, घंटों बंद रहा फाटक





लखनऊ। खबर यूपी के बिजनौर जिले से है, जहां बुधवार को स्योहारा नूरपुर रेलवे फाटक को बंद कर गेटमैन सो गया, घंटों तक फाटक बंद रहा तो वाहनों की कतार लग गई। गेटमैन पर नशे की हालत में टल्ली होकर सो जाने का आरोप है। मामले में गेटमैन को निलंबित कर दिया गया है।


बुधवार की दोपहर स्योहारा नूरपुर रेलवे फाटक पर गेटमैन शराब के नशे में रेलवे फाटक बंद कर सो गया। बताया गया कि गेटमैन रामकिशन आए दिन शराब के नशे में रहता है। बुधवार को भी दोपहर 1:40 बजे नशे में रेल फाटक बंद करने के बाद अपने केबिन में सो गया। इस कारण राहगीर आधा घंटे तक परेशान रहे। इस दौरान रेल फाटक के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। बाद में परेशान राहगीरों ने 2:10 पर गेटमैन को उठाकर फाटक को खुलवाया। जिसके बाद रेल फाटक को खुलवा कर आवागमन शुरू हुआ।


परेशान राहगीरों ने बताया कि पदस्थापित गेटमैन ड्यूटी के प्रति लापरवाह रहता है। इससे वाहन चालक व राहगीर परेशान रहते हैं। राहगीरों ने रेल प्रशासन से रेलवे फाटक पर व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग की है। रेलवे स्टेशन एच एम मीणा का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में है। गेटमैन रामकिशन को ड्यूटी के प्रति लापरवाही बरतने पर सस्पेंड कर दिया गया है। पहले भी रामकिशन ड्यूटी के दौरान लापरवाही पर सस्पेंड हो चुका है।





डेस्क

No comments