Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

भारतीय ग्रामीण पत्रकार एसोसिशिएशन बैरिया के अध्यक्ष चुने गए शिवदयाल पांडेय "मनन"

 


बलिया : भारतीय ग्रामीण पत्रकार एसोसिशिएशन बैरिया के सर्व सम्मति से अध्यक्ष शिव दयाल पांडेय उर्फ मनन पांडेय चुने गए। रविवार के दिन बैरिया डाकबंगला पर दर्जनों पत्रकारों ने जिलाध्यक्ष बृजेंद्र सिंह के अध्यक्षता में एक बैठक किया। वरिष्ठ पत्रकार रविन्द्र सिंह व वीरेंद्र मिश्र जी को संरक्षक चुना गया। 



इसके बाद वरिष्ठ पत्रकार वीरेंद्र मिश्र ने शिव दयाल पांडेय जी के नाम अध्यक्ष पद के लिए प्रस्तावित किया जिसका समर्थन सभी लोगो ने एक स्वर से किया। इसके बाद सदस्यों ने नए अध्यक्ष को फूल माला पहनाकर स्वागत किया। 



जिलाध्यक्ष बृजेंद्र सिंह ने नए अध्यक्ष को प्रमाण पत्र दिया और पंद्रह दिन के अन्दर कार्यकारिणी गठन के लिए कहा गया। अपने अध्यक्ष चुने जाने पर शिव दयाल पांडेय ने कहा कि पत्रकारों के हित की लड़ाई ही मेरा एक मात्र उद्देश्य होगा इसके लिए मैं किसी हद तक जा सकता हु। इस अवसर पर ग्रा प ए के पूर्व अध्यक्ष शशिकांत मिश्र,बांसडीह के तहसील अध्यक्ष सिंधु तिवारी,रविन्द्र सिंह, श्रीमन तिवारी,विश्वनाथ तिवारी,मंटू कुंवर,विद्याभूषण चौबे,दयाशंकर तिवारी मुखिया,अखिलेश पाठक,अरविंद पाठक,धीरज सिंह,रविन्द्र मिश्र, हरेराम यादव,रमेश पांडेय, विवेक पांडेय सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे।


By : Dhiraj Singh

No comments