Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बलिया के इस रेलवे स्टेशन पर सांसद निधि से लगा वॉटर प्यूरीफायर एंड कोल्ड वॉटर प्लांट पिछले 6 महीने से खराब, यात्री पानी खरीदकर पीने को मजबूर

 



बलिया। सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर लगाया गया वॉटर प्यूरीफायर एंड कोल्ड वॉटर प्लांट के पिछले 6 माह से खराब हो जाने के कारण यात्रियों को शुद्ध ठंडा पेयजल नहीं मिल पा रहा है। यात्रियों का कहना है कि इसे ठीक करने के लिए कई बार रेलवे के अधिकारियों से आग्रह किया गया। बावजूद इसे ठीक करने में रेलवे कोई रुचि नहीं दिखा रहा है।

उल्लेखनीय है कि तत्कालीन सांसद भरत सिंह द्वारा 7 वर्ष पूर्व सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर अपने निधि से आरओ प्लांट लगवाया गया था। ताकि यात्रियों को शुद्ध व ठंडा पेयजल उपलब्ध हो सके। किंतु वह लगातार 6 महीने भी नहीं चल पाया। क्योंकि बोतल बंद पानी बेचने वाले लोग इसे खराब कर देते हैं। इस बाबत दर्जनों यात्रियों ने बताया की स्टेशन अधीक्षक से लेकर डीआरएम तक इसकी शिकायत की गई। किंतु कहीं कोई कार्यवाही नहीं हुई।  यात्रियों ने पुनः रेलवे के उच्चाधिकारियों का ध्यान आकृष्ट कराते हुए आरओ प्लांट को ठीक करने की गुहार लगाई है।


By - Dhiraj Singh

No comments