Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

Big breaking : बेटे को छुड़ाने गई माँ की पिट पिट कर की हत्या

 



बलिया : बेटे को छुड़ाने गई माँ की पिट पिट कर की हत्या । सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के छतहरी गांव निवासी एक महिला की पिटाई से रविवार की रात करीब सात बजे मौत हो गई। वह मोबाइल चोरी में पकड़े गए अपने बेटे को छुड़ाने आरोपितों के घर गई थी।

घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल है।

यह है मामला

छतहरी निवासी सलीम उर्फ अजीम उर्फ छोटू बाइक बनाने का काम करता है। वह शाम को अपनी दुकान बंद कर घर आया। कुछ देर बाद वह अपने मित्र गड़ाकुल निवासी अरमान के घर उसे खोजते हुए पहुंचा। आरोप है कि उसने घर के बाहर अपने मित्र की मां को पानी लाने के लिए घर मे भेज दिया और बरामदे में चार्जर में लगा मोबाइल लेकर फरार हो गया। कुछ देर बाद जब अरमान घर पहुंचा तो उसने मां से बाहर चार्ज में लगे मोबाइल के बारे में पूछा। उसकी मां ने बताया कि सलीम ही उसके घर आया था। वही मोबाइल लेकर गया है।

इसके बाद अरमान ने सलीम को अपने घर बुला लिया। आरोप है कि घर के सदस्यों ने कमरे में बंद कर उसकी पिटाई की। इसकी जानकारी होने पर सलीम की मां 65 वर्षीय सम्मो पत्नी हमीदुल अरमान के घर पहुंच गई। आरोपित के घर के लोगों ने उसकी भी पिटाई कर दी। इनकी वजह से चोट लगने से उसने दम तोड़ दिया।

प्रभारी निरीक्षक शोहरतगढ़ राजकुमार पांडेय ने बताया कि आरोपित के घर महिला पहुंची तो बेटे को कमरे में बंद कर पिटाई किये जाने की जानकारी मिली। इसकी वजह से उसे हार्ट अटैक हो गया। कुछ लोग उसे उपचार के लिए सीएचसी शोहरतगढ़ ले गए। वहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख माधव प्रसाद त्रिपाठी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। रास्ते मे महिला की मृत्यु हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।


By- Dhiraj Singh



No comments