Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

युवक से मारपीट के बाद प्राइवेट पार्ट में रॉड डाला, आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 


नई दिल्ली : युवक से मारपीट के बाद प्राइवेट पार्ट में रॉड डाला, आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार। राजधानी में वेस्ट दिल्ली के ख्याला थाना इलाके में चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवक से मारपीट की गई, जिसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाला गया. डीसीपी विचित्र वीर से मिली जानकारी के अनुसार, इस वारदात को अंजाम देने वाले सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया गया कि ख्याला इलाके में रहने वाला पीड़ित, दिवाली की रात वह इलाके के एक ढाबे में खाना लेने गया, लेकिन ढाबा बंद होने के कारण उसने विष्णु गार्डन में रहने वाले अपने दोस्त को फोन किया.

इसपर दोस्त ने उसे खाने पर बुला लिया. जब वह दोस्त के घर से लौट रहा था, तभी रास्ते में उसके दोस्त के पड़ोस में रहने वाले अशोक यादव नाम के व्यक्ति ने रोक लिया और उसे इतनी रात अकेले घूमने का कारण पूछा. इसी बात पर दोनों में बहस हो गई. उस वक्त दोनों ही नशे में थे. झगड़े के दौरान अशोक ने अपने तीन साथियों को फोन कर मौके पर बुला लिया और पीड़ित के साथ मारपीट करने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में डाल दिया रॉड डाल दिया.


घटना में पीड़ित बुरी तरह से घायल हो गया, जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. पीड़ित ने किसी तरह पुलिस को कॉल किया, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को पहले पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए सफदरजंग रेफर कर दिया गया. फिलहाल वहां उसका इलाज चल रहा है. पीड़ित के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी अशोक यादव को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था और बुधवार रात उसके तीन साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया. डीसीपी ने बताया कि तीनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया जा रहा है.



डेस्क

No comments