Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

युवती से दुष्कर्म, पुलिस ने नही दर्ज की मुकदमा, थाना प्रभारी सस्पेंड

 


लखनऊ । युवती से दुष्कर्म, पुलिस ने नही दर्ज की मुकदमा, थाना प्रभारी सस्पेंड। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के बेदौली गांव में शुक्रवार की रात गांव में ही बधाव कार्यक्रम में शामिल होने जा रही एक महिला के साथ गांव का ही एक युवक शिवकुमार पुत्र बाबूलाल ने जबरन घसीट कर दुष्कर्म करने के बाद हैवानियत की थी।जिससे रक्त स्राव के कारण महिला की हालत बिगड़ गई थी।

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो वह मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पीड़िता की हालत गंभीर होने पर परिजनों ने इलाज हेतु शहर के अस्पताल में भर्ती कराया। परिजनों ने थाने में मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दिया लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया।

 26 नवंबर की रात पुलिस ने आरोपी शिवकुमार के विरुद्ध दुष्कर्म का मुकदमा पंजीकृत किया। पुलिस का कहना है कि मामले की विवेचना की जा रही है।

 थाना प्रभारी हुए निलंबित

महिला के साथ हुए दुष्कर्म के प्रकरण में प्रभारी निरीक्षक द्वारा समय से मुकदमा पंजीकृत नहीं किया गया और टाल मटोल कर घोर लापरवाही बरती गई। लापरवाही बरतने के आरोप में पुलिस कमिश्नर ने प्रभारी निरीक्षक संजय संधू को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया और उनके स्थान पर वैभव सिंह को मांडा थाना का नया प्रभारी निरीक्षक नियुक्त कर दिया।



डेस्क




No comments