Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

गुरु व शिष्य के रिश्ते को कलंकित करने वाला शिक्षक गिरफ्तार, बीएसए ने किया सस्पेंड

 


By- Dhiraj Singh


लखनऊ । गुरु व शिष्य के रिश्ते को कलंकित करने वाला शिक्षक गिरफ्तार, छात्रा के साथ की थी छेड़खानी, सस्पेंड । भदोही जिले के ज्ञानपुर क्षेत्र के पूर्व माध्यमिक विद्यालय टकटहिया पर तैनात सहायक अध्यापक ने एक छात्रा के साथ छेड़खानी की। परिजनों की तहरीर पर शुक्रवार को उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उधर, बीएसए बीएन सिंह ने शिक्षक को निलंबित कर दिया है।


ज्ञानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी छात्रा के परिजन शुक्रवार को तहरीर देकर सहायक अध्यापक राजेंद्र प्रसाद यादव पर छेड़खानी का आरोप लगाया। बताया कि इसी महीने पांच नवम्बर को आरोपी ने उनकी बेटी को परीक्षा दिलाने के नाम पर स्कूल से अन्यत्र स्थान पर ले जाकर छेड़खानी की। बेटी काफी डरी-सहमी थी। कुछ देर बाद उसने सारी हकीकत बता दी। आरोपी ने उसे किसी न बताने की धमकी दी थी। कोतवाल अश्विनी त्रिपाठी ने बताया कि एसपी के आदेश पर शिक्षक के खिलाफ दलित उत्पीड़न, पॉक्सो, छेड़खानी में मुकदमा दर्ज गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराया गया। प्रकरण की पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। उधर, बीएसए बीएन सिंह ने बताया कि अध्यापक को निलंबित कर दिया गया है।


 जल्द दिलाएंगे सजा


 गुरु व शिष्य के रिश्ते को कलंकित करने वाले आरोपी सहाय अध्यापक को जल्द से जल्द कठोर सजा दिलाने का काम पुलिस करेगी। शनिवार को दूसरे दिन आरोपी को गिरफ्तार करजेल भेज दिया गया।

इस संबंध में ज्ञानपुर सीओ ने बताया कि शुक्रवार को पीड़िता के स्वजनों की शिकायत के बाद आरोपित अध्यापक राजेंद्र प्रसाद यादव निवासी टिकरा थाना पवाड़ा जिला जौनपुर को बड़ाडीह मोड़ से गिरफ्तार किया गया। जरुरी लिखा पढ़ी केबाद उसे जेल रवाना किया गया। स्कूल में पढ़ने वाली 15 साल की छात्रा के साथ छेड़खानी करने के आरोपी को जल्द ही कठोर सजा दिलाने की मांग को लेकर स्थानीय लोग मुखर हैं। कहा कि ऐसे लोगों को जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलाने से उन लोगों को सबक मिलेगी जो रिश्ते कलंकित करते हैं।



No comments