Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

भाई ने 4 दोस्तों के साथ मिलकर बहन से किया गैंगरेप, गलाघोंटने के बाद कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या

 



भाई ने 4 दोस्तों के साथ मिलकर बहन से किया गैंगरेप, गलाघोंटने के बाद कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या। ओडिशा के कंधमाल से सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां एक भाई पर 4 दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप करने का आरोप है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पहले भाई ने 4 दोस्तों के साथ मिलकर शराब पी फिर बारी-बारी से बहन का गैंगरेप किया।

इसके बाद उसने बहन की हत्या कर दी। मामले की जानकारी पुलिस ने दी है।

पुलिस के अनुसार, घटना 3 नवंबर को चाकापद पुलिस थाना क्षेत्र में हुई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी शख्स और उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि 25 साल की महिला को पता चला कि उसके भाई का उसकी रिश्ते की एक भाभी के साथ अवैध संबंध है। महिला ने अपने भाई से उसके साथ रिश्ता खत्म को कहा।

पीड़िता ने अपने भाई से कहा कि अगर उसने ऐसा नहीं किया तो वह दूसरों को इसके बारे में बता देगी। पुलिस आगे कहा कि इसके बाद शख्स ने अपनी बहन को रोकने के लिए एक साजिश रची। पुलिस के अनुसार, घटना वाले दिन पीड़िता जंगल में पत्ते लेने के लिए गई थी। उसका बड़ा भाई भी उसी जंगल में था।

पुलिस के अनुसार, जंगल में बहन को अकेला देख आरोपी भाई ने अपने चार दोस्तों को वहां बुलाया। उन्हें शराब पिलाई और नशे में बारी-बारी से उन लोगों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। मामले में चकदाहा पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक ललित मोहन सागर ने बताया कि बाद में आरोपियों ने उसका गला घोंट दिया और फिर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी।

रिपोर्ट के अनुसार, भाई ने 6 नवंबर को पुलिस में बहन की गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज करवाई। उसने बताया कि महिला का सड़ा-गला शव 7 नवंबर को जंगल में मिला था। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि महिला के साथ कई लोगों ने दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर दी। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।



डेस्क

No comments