Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

ट्रक और भूसे से भरे टैक्टर-ट्रॉली की आमने-सामने टक्कर, बाप-बेटी समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत, चार लोग गंभीर रूप से घायल

 



लखनऊ : ट्रक और भूसे से भरे टैक्टर-ट्रॉली की आमने-सामने टक्कर, बाप-बेटी समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत, चार लोग गंभीर रूप से घायल। मुजफ्फरनगर में ट्रक और भूसे से भरे टैक्टर-ट्रॉली की आमने-सामने टक्कर हो गई। इसमें बाप-बेटी समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि, चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा रविवार तड़के करीब 4 बजे मुजफ्फरनगर के मीरापुर थाना क्षेत्र के किथोड़ा गांव के पास हुआ।

पुलिस के मुताबिक रविवार सुबह करीब 4 कंट्रोल रूम को दुर्घटना के संबंध में सूचना मिली थी। सूचना पर स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया।

डीएसपी शकील अहमद ने बताया कि मुजफ्फरनगर जिले के मीरापुर थाना क्षेत्र में रविवार तड़के एक ट्रक अम्बाला से बिहार जा रहा था। इसी दौरान किथोड़ा गांव के पास ट्रक ने विपरीत दिशा से आ रही भूसे से भरे टैक्टर-ट्रॉली में जोरदार टक्कर मार दी। घटनास्थल पर ही 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 अन्य लोगों को चिंताजनक हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान बंटी (40), नेकपाल (37) और निधि (6) के रूप में की गई है। जबकि, राजकुमारी, सचिन, सोनम और स्वाति का इलाज चल रहा है। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। क्षतिग्रस्त टैक्टर-ट्राली और ट्रक को कब्जे में लिया गया है। आरोपी टैक्टर-ट्राली का ड्राइवर मौके से फरार हो गया है।ड्राइवर की तलाश की जा रही है। जल्द ही ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



By- Dhiraj Singh

No comments